Brahmastra Budget: सामने आ गया ब्रह्मास्त्र का बजट, इतने करोड़ में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म
Advertisement
trendingNow11331063

Brahmastra Budget: सामने आ गया ब्रह्मास्त्र का बजट, इतने करोड़ में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म

Costliest Film Of Bollywood: ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आए डेढ़ महीना हो गया. इसे 68 से अधिक लाख बार धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर देखा जा चुका है. फिल्म को लेकर तमाम बातें चल रही हैं, लेकिन अब इसका बजट आया है. जिसके मुताबिक यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है.

Brahmastra Budget: सामने आ गया ब्रह्मास्त्र का बजट, इतने करोड़ में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म

Ranbir Kapoor Alia Bhatt: ब्रह्मास्त्र का सबसे चौंकाने वाला तथ्य रिलीज से आठ दिन पहले सामने आया है. बीते करीब चार साल से बन रही यह फिल्म पिछले आठ साल से चर्चा में थी. इसके ट्रेलर में सभी देख चुके हैं कि कितना भारी-भरकम वीएफएक्स का काम हुआ है. अब बॉलीवुड हंगाम ने अपने सूत्रों के हवाले से फिल्म का बजट सबके सामने रखा है. खबर है कि फिल्म की मेकिंग में निर्माताओं को 410 करोड़ रुपये का खर्च आया है. इस बजट में प्रमोशन और थियेटर में लाने की कीमत शामिल नहीं है. निर्माताओं के अनुसार यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है, जिसकी किस्मत का फैसला नौ सितंबर को होने जा रहा है.

टीम को है विश्वास
सूत्रों ने बताया है कि बॉलीवुड की इस सबसे महंगी फिल्म पर हुआ खर्च दर्शकों को एक-एक सीन में दिखाई देगा. फिल्म की मेकिंग के दौरान निर्माता डिज्नी तथा धर्मा प्रोडक्शंस और निर्देशक अयान मुखर्जी की सोच यही थी कि दर्शकों को ऐसा अनुभव पर्दे पर मिले, जो इससे पहले उन्होंने कभी किसी भारतीय फिल्म में नहीं देखा हो. फिल्म बनने के बाद टीम को पूरा विश्वास है कि दर्शक फिल्म को देख कर हैरान रह जाएंगे. उल्लेखनीय है कि ब्रह्मास्त्र की पूरी कहानी तीन कड़ियों में फैली है. इसका पहला हिस्सा है, शिवा. जिसकी कहानी में रणबीर कपूर केंद्र में हैं. फिल्म में वह शिवा नाम के ऐसे युवक की भूमिका में हैं, जिसके पास जादुई ताकतें हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे.

थोड़ी घबराहट भी है
वैसे सूत्रों ने यह भी कहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले करण जौहर के खेमे में घबराहट का माहौल है. हालांकि उन्हें पूरा विश्वास है कि एक बार फिल्म थियेटर में लगने के बाद इसे लेकर होकर रही तमाम बातें अपने आप बंद हो जाएंगी क्योंकि दर्शक खुद को फिल्म से दूर नहीं रख पाएंगे. सूत्रों ने यह भी बताया है कि थियेटरों में इस फिल्म के लिए निर्माता टिकट के रेट बढ़ा सकते हैं और इसकी वजह है भारी-भरकम बजट. मगर उनका यह भी कहना है कि दर्शकों को जो अनुभव मिलेगा, वह हर तरह से पैसा वसूल होगा और फिल्म देखने के बाद उन्हें महंगे टिकट का गम रहेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news