close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Cannes 2019: दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन भी जीता सबका दिल, छा गया लाइम ग्रीन लुक

दीपिका ने अपने रेड कार्पेट लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस खूबसूरत लुक से दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रेड कार्पेट पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता

Cannes 2019: दीपिका पादुकोण ने दूसरे दिन भी जीता सबका दिल, छा गया लाइम ग्रीन लुक
फोटो साभार: DNA

नई दिल्ली: इन दिनों दीपिका पादुकोण 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स से सबको मदहोश कर रही हैं. कल जहां दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में कहर ढाया तो आज के लाइम ग्रीन लुक से दीपिका ने दुनिया भर के फैशन जगत में हड़कंप मचा दिया. 

यहां दीपिका ने अपने लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस खूबसूरत लुक से दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रेड कार्पेट पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. क्योंकि दीपिका के लिए ऐसे लुक से लोगों को चौंका देना कोई बड़ी बात नहीं, आपको याद दिला दें की 2010 में भी दीपिका कांस में अपने लुक से दुनिया को अपना दीवाना बना चुकी हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cannes-17th May,2019. #Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण ने इस ग्रीन गॉर्जियस अंदाज में अपनी खूबसूरती से हर किसी को दंग कर दिया है. गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका ने अपना यह लुक कम्प्लीट किया.

प्रतिष्ठित फेस्टिवल डी कान्स 2019 के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में वॉक करने से पहले, दीपिका चार अलग अलग खूबसूरत ड्रेस में नज़र आई.

अब दीपिका की तस्वीरें और उनके वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाये हैं. पेरिस के फेमस डिजाइनर की इस अनोखी गाउन में दीपिका लाइम रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही है, इसे उन्होंने सर पर एक बौ के साथ टीमअप किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Living a Lime Green Life...Cannes2019 giambattistavalliparis lorraineschwartz lorealskin

A post shared by Deepika Padukone deepikapadukone on

बता दें कि दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें