शुरू हुआ कान फिल्म फेस्टिवल, इस दिन से रेड कार्पेट पर नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

72वां कान फिल्म फेस्टिवल आज से शुरू हो गया है. पूरी दुनिया में कान फिल्म फेस्टिवल मशहूर है और इस इवेंट में भारत का काफी बोलबाला है. 

शुरू हुआ कान फिल्म फेस्टिवल, इस दिन से रेड कार्पेट पर नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज
कंगना, दीपिका और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : 72वां कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) आज से शुरू हो गया है. पूरी दुनिया में कान फिल्म फेस्टिवल मशहूर है और इस इवेंट में भारत का काफी बोलबाला है. इस फेस्टिवल में जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट हर साल लंबी होती जा रही है. वहीं सोशल मीडिया की दुनिया में भी एक्ट्रेसेज की फोटोज वायरल होनी शुरू हो गई हैं. हर साल की तरह इस साल भी दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस इवेंट की रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए तैयार हैं. 

Cannes Film Festival 2019 में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का शेड्यूल कुछ इस तरह है...

मेट गाला में अपने प्रिंसेस लुक से सबको दीवाना कर देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 16 मई को कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कारपेट पर वॉक करेंगी. शादी के बाद दीपिका का ये पहना कान फिल्म फेस्टिवल होगा. कान फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक्स काफी मशहूर रहे हैं. उनके फैंस को भी ऐश्वर्या को इस इवेंट में देखने का बेसर्बी से इंतजार रहता है. इस साल ऐश्वर्या 19 मई को रेड कार्पेट पर वॉक कर सकती हैं. फिलहाल उनकी डेट अभी फाइनल नहीं हुई है. 

aishwarya rai and deepika at cannes

पिछले साल शादी के बाद मेहंदी और चूड़ा लुक में नजर आईं सोनम कपूर के अंदाज को खूब पसंद किया गया था. इस साल सोनम 20 और 21 मई को फ्रेंट रिवेरा में नजर आएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Queen has arrived in @nedrettaciroglu #queenatcannes #kanganaatcannes #greygooselife #kanganaranaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत कान के रेड कारपेट पर दूसरी बार वॉक करने जा रही हैं. पिछली बार कंगना का कान डेब्यू अपने बोल्ड लुक और कमाल के आत्मविश्वास की वजह से खबरों में रहा था. आ रही खबरों की मानें तो इस साल कंगना 16-18 मई के बीच रेड कारपेट पर वॉक करती दिख सकती हैं. 

IFFI के 50 साल हुए पूरे, कान फिल्म फेस्टिवल में जारी होगा गोल्डन जुबली पोस्टर

बता दें कि इन एक्ट्रेसेज के अलावा बॉलीवुड की अदाकारा हुमा कुरैशी भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी, वहीं एक्ट्रेस डायना पेंटी भी इस साल कान में डेब्यू करने को तैयार हैं. दूसरी तरफ एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को इस इवेंट में दस साल पूरे होने जा रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी अपने कान डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिलहाल पेरिस पहुंच चुकी हैं. वहीं ऐश्वर्या, दीपिका और सोनम लोरियल इंडिया को कान में रिप्रेजेंट करेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें