'टाइगर जिंदा है' को मिला यूए सर्टिफिकेट, इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग
Advertisement

'टाइगर जिंदा है' को मिला यूए सर्टिफिकेट, इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है और इस वजह से उम्मीद की जा रही है पिछली फिल्म का सीक्वल भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगा.

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं और यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. बता दें, 'एक था टाइगर' में सलमान खान और कैटरीना कैफ आखिरी बार साथ नजर आए थे और उसके बाद अब दोनों एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

  1. फिल्म में सलमान और कैटरीना लीड रोल में हैं.
  2. फिल्म की शूटिंग 5 देशों में की गई है.
  3. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. बता दें, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दिया है और इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार यानी 17 दिसंबर से शुरू होगी. गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है और इस वजह से उम्मीद की जा रही है पिछली फिल्म का सीक्वल भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगा.

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 5 अलग अलग देशों में की गई है और फिल्म के लिए बेस्ट लोकेशन्स को चुना गया है. इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर और गाने में देखने को मिली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news