Sushmita Sen के भाई से जल्द टूट जाएगी चारू असोपा की शादी, तलाक पर कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला
Advertisement
trendingNow11719807

Sushmita Sen के भाई से जल्द टूट जाएगी चारू असोपा की शादी, तलाक पर कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला

Charu Asopa and Rajeev Sen Divorce Hearing: शादी के बाद से ही चारू और राजीव अपने झगड़ों के चलते खबरों में रहे हैं. दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक की अर्जी भी लगा दी थी. कोर्ट ने इन्हें सुलह के लिए 6 महीने का वक्त भी दिया था जो अब खत्म होने को है.

Sushmita Sen के भाई से जल्द टूट जाएगी चारू असोपा की शादी, तलाक पर कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं. चारू ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की और एक बेटी की मां भी बनीं. शादी के बाद से ही चारू और राजीव अपने झगड़ों के चलते खबरों में रहे हैं. दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक की अर्जी भी लगा दी थी. कोर्ट ने इन्हें सुलह के लिए 6 महीने का वक्त भी दिया था जो अब खत्म होने को है. Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, अब तलाक पर फाइनल सुनवाई 8 जून, 2023 को है. अगर कोर्ट ने इनकी अर्जी मान ली तो इसी दिन चारू और राजीव की राहें जिंदगीभर के लिए अलग-अलग हो जाएंगी. 

बेटी की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं दोनों 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारू और राजीव के तलाक पर सुनवाई इसी साल जनवरी में शुरू हुई थी. कोर्ट ने इन्हें छह महीने का कूलिंग पीरियड भी दिया था लेकिन अब इस मामले पर फाइनल सुनवाई का वक्त है. बता दें कि चारू और राजीव अपनी बेटी जियाना की को-पेरेंटिंग भी कर रहे हैं. दोनों आपसी रिश्ते की कड़वाहट बेटी की परवरिश पर नहीं आने देना चाहते इसलिए ये अब भी मिलते हैं. जियाना दो साल की हैं इसलिए वो चारू के पास रहती हैं और राजीव समय-समय पर उनसे मिलने के लिए चारू के घर जाते रहते हैं. राजीव अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर जियाना के साथ वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. बता दें कि चारू और राजीव ने 2019 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. 

एक-दूसरे पर लगा चुके कई आरोप

शादी के बाद से ही इनके बीच झगड़ों की खबरें मीडिया में आने लगी थीं. चारू ने पिछले साल राजीव पर चीटिंग, एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर, मारपीट तक के आरोप लगाए थे. वहीं राजीव ने कहा था कि चारू ने उनसे ये बात छुपाई कि वो पहले ही एक शादी कर चुकी थीं और उनका तलाक भी हो गया था. 

Trending news