'छिछोरे' फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ ऐसे लुक में दिखेंगे सुशांत राजपूत और श्रद्धा कपूर

श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है.

'छिछोरे' फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ ऐसे लुक में दिखेंगे सुशांत राजपूत और श्रद्धा कपूर
'छिछोरे' फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी. (PHOTO: Tiwtter)

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. तिवारी ने मंगलवार को ट्वीट कर फिल्म का पहला लुक जारी किया. फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा भी हैं. फिल्म के पोस्टर में सात जवान और उम्रदराज कलाकार दिखाए गए हैं. इनमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं.

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करने के साथ नितेश ने कैप्शन में लिखा, "'टाइमपास की एक अनंत कहानी' 'छिछोरे'! सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर अभिनीत. फॉक्स स्टार हिंदी, एनजीई मूवीज प्रोडक्शन की पेशकश. 30 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है." पोस्टर पर लिखा है- 'कुत्ते की दुम, टेढ़ी की टेढ़ी.'

श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है. फिलहाल फिल्म के बारे में विस्तार से जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

खबरों के मुताबिक, फिल्म की कहानी आज की पीढ़ी पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है. नितेश ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू किए जाने की तैयारी है. ये फिल्म एक इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट की जाने वाली है. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे. इनके अलावा फिल्म में नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें