Sushant Singh Rajput की आत्महत्या पर चिराग पासवान ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या पर चिराग पासवान ने की कार्रवाई की मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले के गुनहगारों पर कार्रवाई की मांग की है. लोजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को एक पत्र लिखकर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप कर महाराष्ट्र सरकार से बात करने की अपील की है. चिराग ने कहा कि जिन लोगों ने ऐसे हालात पैदा किए, जिसके कारण सुशांत सिंह को खुदकुशी करनी पड़ी, उनको सजा मिलनी चाहिए.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है, जिसके अनुसार, फिल्म इंडस्ट्री में दबदबा रखने वाले लोग बाहर से आने वाली प्रतिभाओं के साथ दुर्भावनापूर्ण व्यवहार करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को बीते रविवार को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया. पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है.

छोटे परदे से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद बड़े रूपहले परदे पर क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से काफी शोहरत पाई थी. सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news