AP Assembly Election: अल्लू अर्जुन ने किया चाचा पवन कल्याण को सपोर्ट, बोले- मुझे गर्व है आपने जो रास्ता चुना है
Advertisement
trendingNow12241571

AP Assembly Election: अल्लू अर्जुन ने किया चाचा पवन कल्याण को सपोर्ट, बोले- मुझे गर्व है आपने जो रास्ता चुना है

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जनसेना पार्टी (जेएसपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतरे तेलुगू स्टार पवन कल्याण को सपोर्ट किया है. अल्लू अर्जुन से पहले चिरंजीवी और राम चरण जैसे स्टार्स उन्हें इस पारी की शुभकामनाएं दे चुके हैं.

फोटो साभार: अल्लू अर्जुन फैन पेज (Trends Allu Arjun)

तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जनसेना पार्टी (जेएसपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतरे तेलुगू स्टार पवन कल्याण को सपोर्ट किया है. अल्लू अर्जुन से पहले चिरंजीवी और राम चरण जैसे स्टार्स उन्हें इस पारी की शुभकामनाएं दे चुके हैं. मालूम हो, अल्लू अर्जुन का कनेक्शन पवन कल्याण के साथ सिर्फ यारी दोस्ती का ही नहीं बल्कि रिश्तेदारी का भी है. चलिए बताते हैं कैसे.

गुरुवार को अल्लू ने अपने एक्स से कहा, 'आपकी चुनावी यात्रा के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित करते हुए आपने जो रास्ता चुना है, उस पर मुझे हमेशा गर्व रहा है.''

पवन कल्याण को लेकर क्या बोले अल्लू अर्जुन
उन्होंने आगे कहा, “एक परिवार के सदस्य के रूप में मेरा प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा. आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए मेरी शुभकामनाएं.''

पवन कल्याण और अल्लू अर्जुन का कनेक्शन
पवन कल्याण तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी और नागेंद्र बाबू के छोटे भाई हैं.  वह एक्टर राम चरण, वरुण तेज, साई धर्म तेज और अल्लू अर्जुन के चाचा हैं. 

पवन कल्याण की आने वाली फिल्म
पवन कल्याण अगली बार 'हरि हर वीरा मल्लू' में दिखाई देंगे, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ भिड़ेंगे. हाल में ही मेकर्स ने फिल्म से एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था. जहां पवन और बॉबी का लुक देखने को मिला था.

पवन कल्याण की पार्टी
पवन कल्याण की राजनैतिक पार्टी का नाम जनसेना पार्टी है. जिसकी स्थापना साल 2014 में हुई थी. अब चुनावों का वक्त है ऐसे में उन्होंने कमर कस ली है. सेलेब्रिटी फेस ही नहीं वह आंध्र प्रदेश की राजनीति में भी मजबूत पकड़ रखते हैं. चुनाव में उका मुकाबला वाईएसआर कांग्रेस (YSRCP) की सासंद वंगा गीता से है.

इनपुट: एजेंसी

Trending news