मुंबई पहुंचे पटना सिटी SP, कहा- केस से जुड़े जरूरी दस्तावेज नहीं मिले

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की जांच करने अब पटना के सिटी एसपी आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी मुंबई पहुंचे चुके हैं.

मुंबई पहुंचे पटना सिटी SP, कहा- केस से जुड़े जरूरी दस्तावेज नहीं मिले
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: मुंबई में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की जांच करने अब पटना के सिटी एसपी आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी भी मुंबई पहुंचे चुके हैं, हालांकि बिहार पुलिस की एक टीम पहले से मुंबई में इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस दौरान जब विनय तिवारी से सवाल किया गया कि क्या रिहा चक्रवर्ती गायब हैं या उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है, तो उन्होंने बताया कि जब हमें रिहा चक्रवर्ती से पूछताछ करनी होगी, तो हम उनसे बात कर लेंगे. 

विनय तिवारी ने आगे बताया, 'हमारी जांच बिलकुल सही दिशा में जा रही है. अगर जरूरत हुई तो हम पुराने मामलों को भी इस मामले से जोड़कर अपनी जांच करेंगे. ये बात सही है कि इस केस जुड़े कई जरूरी कागज और दस्तावेज हमें नहीं मिले हैं, लेकिन मुंबई पुलिस से हमें सहयोग मिल रहा है. मेरी कोशिश है कि ये सब हमें मिल सके.'

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, जिसके बाद से कई तरह के सवाल उनके परिवार, दोस्त और फैंस के मन में उठ रहे हैं. सभी बस यही जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह ने फांसी क्यों लगाई, हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है, लेकिन पटना में इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है और वे नए सिरे से इस मामले की जांच मुंबई में कर रही है.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें