कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध निर्माण पर केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1303021

कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध निर्माण पर केस दर्ज

रिश्वत संबंधी ट्वीट से विवाद पैदा करने वाले कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। जानकारी के अनुसार, बीएमसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ अवैध निर्माण को लेकर केस दर्ज कराया है।

फाइल फोटो

मुंबई : रिश्वत संबंधी ट्वीट से विवाद पैदा करने वाले कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। जानकारी के अनुसार, बीएमसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ अवैध निर्माण को लेकर केस दर्ज कराया है।

कपिल शर्मा के लिए उस समय संकट और बढ़ गया जब ओशीवारा पुलिस ने सोमवार को यहां उपनगर गोरेगांव के अपने फ्लैट में कथित अनधिकृत निर्माण करने के लिए शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। बृहनमुंबई महानगर पालिका के उप इंजीनियर अभय जगताप ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत में जगताप ने आरोप लगाया था कि गोरेगांव में न्यू लिंक रोड पर डीएलएच एनक्लेव में एक फ्लैट के मालिक शर्मा ने नियमों का उल्लंघन किया और फ्लैट में अवैध निर्माण कराया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर, शर्मा के खिलाफ महाराष्ट्र क्षेत्रीय टाउन प्लानिंग कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। शर्मा के फ्लैट के अलावा महानगर पालिका ने इमारत के 15 अन्य फ्लैटों में भी नियमों का उल्लंघन पाया और इनके मालिकों को नोटिस भेजे हैं।

दूसरी ओर, बीएमसी कर्मचारी द्वारा रिश्वत मांगने संबंधी ट्वीट करके विवाद खड़ा करने वाले हास्य कलाकार कपिल शर्मा की दिक्कतें बढ़ती नजर आ रही हैं। राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना (मनसे) ने भी निकाय कर्मचारियों द्वारा रिश्वत मांगे जाने पर चुप रहने तथा भवन निर्माण नियमों का उल्लंघन करने की शिकायत दर्ज कराई है। कपिल शर्मा ने पिछले सप्ताह बीएमसी के एक अधिकारी की ओर से पांच लाख रुपये का रिश्वत मांगे जाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था। इसके बाद स्थानीय निकाय ने दावा किया कि अभिनेता ने ना सिर्फ अपने वर्सोवा कार्यालय में बल्कि गोरेगांव स्थित अपने बंगले में भी भवन निर्माण नियमों का उल्लंघन किया है। (एजेंसी इनपुट के साथ) 

Trending news