...ये क्या नए कॉमेडी शो के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में जायेंगे कृष्णा अभिषेक!

जब से कृष्णा अभिषेक के नए शो टेलीकास्ट होने की खबरें आई हैं तभी से कहा जा रहा है कि ये शो 'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेगा. लेकिन कृष्णा ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

...ये क्या नए कॉमेडी शो के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में जायेंगे कृष्णा अभिषेक!
कृष्णा ने बताया कि वो और कपिल एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं

मुंबई: जब से कृष्णा अभिषेक के नए शो टेलीकास्ट होने की खबरें आई हैं तभी से कहा जा रहा है कि ये शो 'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेगा. लेकिन कृष्णा ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

उन्होंने बताया कि उनका ये शो सोनी पर रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा और कपिल शर्मा का शो रात नौ बजे आता है. ऐसे में कोई किसी की जगह नहीं ले रहा है. इतना ही नहीं, कृष्णा ने ये भी बताया कि वो और कपिल एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं.

और पढ़ें:...तो ये कॉमेडियन होंगे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी कंपनी' का हिस्सा!

उन्होंने कहा, 'पांच साल बीत गए हैं और हम दोनों साथ में नजर नहीं आए हैं. मेरी ये इच्छा है कि मैं अपने शो को प्रमोट करने उनके शो पर जाऊं. मैं वास्तव में जाना चाहता हूं. मैं आशा करता हूं कि कपिल मुझे जरूर बुलाएंगे.'

ये भी पढ़ें:डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने मिलाया कृष्णा अभिषेक से हाथ, नए कॉमेडी शो में आयेंगे साथ !

खबरें थीं कि कृष्‍णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और कपिल का शो छोड़ चुकी पूरी टीम के साथ 'कॉमेडी कंपनी' नाम का नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जो जल्‍द ही कपिल के शो को रिप्‍लेस कर सकता है. इस पर कृष्‍णा ने साफ किया है कि उनका शो एक नए समय पर प्रसारित होगा और कपिल के शो को रिप्‍लेस नहीं किया जाएगा.

कृष्णा बोले- 'हमारी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है'

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्यों लगता है कि कपिल उन्हें अपने शो पर बुलाएंगे तो इस पर कृष्णा ने कहा, 'वो क्यों नहीं बुलाएंगे? हम दोनों के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है. हमारी कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. जब हम दोनों अलग-अलग चैनल पर थे तो एक-दूसरे के साथ कॉम्पिटीशन था क्योंकि दोनों शो एक ही समय में टेलीकास्ट किए जाते थे लेकिन अब हमारे शो की टाइमिंग अलग है तो ऐसी कोई बात ही नहीं उठती. इसलिए ये बहुत अच्छा होगा कि हम सब एक साथ एक ही प्लेटफॉर्म पर आएं. मुझे लगता है कि दर्शक भी वो एपिसोड देखना पसंद करेंगे. वो जानना चाहेंगे कि हम आखिर क्या बात करते हैं. हम बहुत उत्साहित हैं.'