PHOTO : कपिल शर्मा ने दिल्ली में रखा तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल
topStorieshindi

PHOTO : कपिल शर्मा ने दिल्ली में रखा तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

साल 2018 के अंत में कपिल ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों में शादी कर ली थी.

PHOTO : कपिल शर्मा ने दिल्ली में रखा तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली : फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं. साल 2018 के अंत में कपिल ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों में शादी कर ली थी. गिन्नी से शादी के बाद कपिल ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. अब खबर ये है कि कपिल और गिन्नी ने दिल्ली में भी एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है. सोशल मीडिया पर कपिल की इस पार्टी का कार्ड वायरल हो रहा है. 

सामने आए कार्ड में रिसेप्शन पार्टी की डेट 2 फरवरी और वेन्यू दिल्ली लिखा हुआ है. खबरों की मानें तो इस पार्टी में पीएम मोदी भी शिरकत कर सकते हैं. 

प्रधानमंत्री से मिले कॉमेडियन कपिल शर्मा, कहा- 'मोदी जी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल है'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another reception of #KapilSharma & #GinniChatrath in #NewDelhi Follow @bollywood.guy @kapilsharma #Ginni #reception #happylife #soulmates #party #celebs #celebrities #btown #bollywood #bollywoodguy #tellytalks #television

A post shared by BOLLYWOOD GUY (@bollywood.guy) on

बता दें कि कपिल ने साल 2018 में 12 और 13 दिसंबर को मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू और सिख रीति-रिवाज से शादी की थी. कपिल शर्मा के 24 दिसंबर को मुंबई में हुए वेडिंग रिसेप्‍शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के सितारों के साथ ही हरभजन सिंह, श्‍वेता त्रिपाठी, चंदन प्रभाकर, कृष्‍णा, भारती जैसे कई सितारे पहुंचे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news