कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार, VIDEO शेयर कर बोलीं- गोवा आके बीमार गुरु से मिलें...
Advertisement
trendingNow12295287

कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार, VIDEO शेयर कर बोलीं- गोवा आके बीमार गुरु से मिलें...

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक कांग्रेस नेता ने उनसे अपील की है कि वो गोवा में उनके पूर्व बीमार गुरु से मिलें. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Shah Rukh Khan

Congress Leader Appeal To Shah Rukh Khan: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में पहली बार शाहरुख अपनी लाडली सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता ज़रिता लैतफलांग ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शाहरुख खान से एक अपील की है. उन्होंने सुपरस्टार से उनके बीमार पूर्व शिक्षक एरिक डिसूजा से मिलने का आग्रह किया. 

साथ ही कांग्रेस नेता ने एक्टर को उनके बिगड़ती हेल्थ के बारे में बताया. ज़रिता ने साथ में एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने एरिक की हालत को बिगड़ता हुआ बताते हुए शाहरुख से गोवा आने उनसे मिलने का आग्रह किया. वीडियो में कांग्रेस नेता एरिक को शाहरुख का गुरु बता रहे हैं. वीडियो कांग्रेस नेता कहते हैं, 'कृपया कुछ मिनट निकालकर उनसे मिलने आएं. गोवा, मुंबई से ज्यादा दूर नहीं है. ये सिर्फ एक घंटे की उड़ान है. उनकी तबीयत असल में बिगड़ रही है और वे अब बोल नहीं सकते'. 

कांग्रेस नेता ने की शाहरुख खान से अपील

साथ ही कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये मेरी आखिरी अपील है, भाई एरिक एस डिसूजा के साथ उनकी मौजूदगी का विनम्रतापूर्वक अनुरोध करने के लिए @iamsrk तक पहुंचने का मेरा आखिरी प्रयास. हर दिन भाई की सेहत कमजोर होती जा रही है, हर गुजरते पल के साथ उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. मुंबई, जो फ्लाइट से सिर्फ़ एक घंटे की दूरी पर है, उनके बीमार दिल को सुकून पहुंचाने की संभावना रखता है. DASU ने हम सभी के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है'. 

'पापा नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं...' बेटी की शादी को क्या चाहते हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा? सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

ज़रिता लैतफलांग लगातार कर रहीं ट्वीट

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिथा, 'मूल्यों को स्थापित करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता के जरिए हमें वो आकार दिया है जो हम आज हैं. आपका सफर उनके लिए दुनिया का मतलब होगी, उनके सबसे बुरे समय में आशा की किरण'. इसके अलावा भी ज़रिता लैतफलांग ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें शाहरुख की फोटो के साथ-साथ ज़रिता और उनके बीमार गुरु की फोटो नजर आ रही है, जिसके साथ ज़रिता ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि ये संदेश आप तक पहुंच जाएगा @iamsrk इससे पहले कि बहुत देर हो जाए'.

Trending news