Coronavirus: रेखा के बंगले के बाद अब सील हुई जोया अख्तर की बिल्डिंग
Advertisement

Coronavirus: रेखा के बंगले के बाद अब सील हुई जोया अख्तर की बिल्डिंग

रेखा की पड़ोसी फिल्मकार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में स्थित बिल्डिंग को सील कर दिया गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) के एक सुरक्षा गार्ड और घरेलू मदद करने वाले 2 लोगों के कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी ने उनका बांद्रा स्थित बंगले 'सी स्प्रिंग्स' को सील कर दिया है. वहीं, अब रेखा की पड़ोसी फिल्मकार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में स्थित बिल्डिंग को सील कर दिया गया है और बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. 

  1. रेखा की पड़ोसी हैं फिल्मकार जोया अख्तर
  2. सील हुई जोया अख्तर की बिल्डिंग
  3. घर में रहने वाला एक व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव

बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यक्ति को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने पर यह कार्रवाई की गई है. बीएमसी ने जोया के इमारत के गेट पर एक नोटिस लगा दिया है, जिसमें लिखा है, 'इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, क्योंकि एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस क्षेत्र में प्रवेश करना वर्जित है. नियम के उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

जोया की बिल्डिंग, रेखा के बंगले 'सी स्प्रिंग्स' के साथ एक दीवार साझा करती है. बता दें, मुंबई में एक बार फिर से कोरोना वायरस बहुत तेजी के साथ फैल रहा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन सभी की सेहत में काफी सुधार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news