Sushant Singh Rajput की बहन Priyanka Singh की बढ़ीं मुश्किलें, Bombay High Court ने सुनाया फैसला
Advertisement
trendingNow1848819

Sushant Singh Rajput की बहन Priyanka Singh की बढ़ीं मुश्किलें, Bombay High Court ने सुनाया फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों की याचिका पर कोर्ट का फैसला आ गया है. कोर्ट से मीतू को राहत मिल गई है, लेकिन प्रियंका के खिलाफ केस चलेगा.

सुशांत सिंह राजपूत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों द्वारा दायर याचिका पर फैसला आ गया है. याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज कर दिया गया है. वहीं इस मामले में दूसरी बहन प्रियंका (Priyanka Singh) के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. ऐसे में अब कोर्ट से मीतू को राहत मिल गई है, लेकिन प्रियंका के खिलाफ केस चलेगा.

रिया ने कराया था मामला दर्ज

बता दें, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस पर सुशांत की बहनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. बता दें, इससे पहले हुई सुनवाई में बॉम्बे हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनी थी. कोर्ट की प्रोसीडिंग्स खत्म होने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुर्क्षित रख लिया था. फैसला आने के बाद रिया के पक्षकार ने खुशी जाहिर की है. रिया के वकील ने कहा कि वे कोर्ट के फैसले से संतुष्ट हैं. आगे उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती का सच्चाई सामने आ गई है और उनका न्याय मांगना सफल रहा है. सत्यमेव जयते.

जानिए पूरा मामला?

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को सुशांत की बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. रिया ने आरोप लगाया था कि बिना डाक्टर के कंसल्टेशन के सिर्फ व्हाट्सएप्प प्रेस्क्रिप्शन के जरिए सुशांत को दवाइयां दी जाती थी जो उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं थी. रिया का आरोप था कि डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन उनकी बहनों ने लगवाया था. 

साथ ही बहनों पर सुशांत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या के लिए भी मजबूर करने का आरोप लगाया था. रिया के मामला दर्ज कराने के बाद सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी कि रिया की एफआईआर रद्द की जाए. बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर की मौत के बाद से ही कोई न कोई नई बात सामने आती रही है. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela करने जा रही हैं जबरदस्त धमाल, PHOTOS संग जानिए ये खबर

Trending news