'दबंग-3' का धांसू क्लाइमेक्स VIDEO वायरल, बाली सिंह से ऐसे भिड़े चुलबुल पांडे
Advertisement

'दबंग-3' का धांसू क्लाइमेक्स VIDEO वायरल, बाली सिंह से ऐसे भिड़े चुलबुल पांडे

सलमान खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि बाली सिंह जैसे विलेन से भिड़ने का मजा ही कुछ और है, टक्कर इस बार जबरदस्त होगी. वहीं वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं, जिसके आगे अली, पीछे बजरंगबली, उसका क्या उखाड़ेगा बाली.

फोटो साभार : फिल्म का यू-ट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली : अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग-3' का प्रचार जोरशोर से कर रहे हैं. 'दबंग-3' इस बार भी नई कहानी और नए विलेन के साथ पर्दे पर आ रही है. इस बार विलेन के रोल में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप. फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा ने किच्चा सुदीप और सलमान खान के बीच जबरदस्त क्लाइमेक्स सीन भी छूट किया है, जिसको लेकर फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है.

सलमान खान ने अब इस फिल्म का फाइटिंग सीन ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि बाली सिंह जैसे विलेन से भिड़ने का मजा ही कुछ और है, टक्कर इस बार जबरदस्त होगी. इस वीडियो में सलमान कहते दिख रहे हैं, जिसके आगे अली, पीछे बजरंगबली, उसका क्या उखाड़ेगा बाली.

वीडियो में सलमान और किच्चा आपसे में जबरदस्त फाइटिंग करते दिख रहे हैं. दोनों आग की लपटों के बीच एक-दूसरे को हराने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को चुलबुल पांडे बनाम बाली सिंह नाम देकर शेयर किया गया है.

बता दें कि 'दबंग-3' की रिलीज डेट 20 दिसंबर है. इसमें सलमान खान के साथ सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और विलेन के रूप में किच्चा सुदीप नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से डेब्यू कर रहीं सई मांजरेकर भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news