इस विदेशी अभिनेत्री ने छोड़ी राजामौली की फिल्म 'RRR', पढ़िए अपने पोस्ट में क्या लिखा
Advertisement

इस विदेशी अभिनेत्री ने छोड़ी राजामौली की फिल्म 'RRR', पढ़िए अपने पोस्ट में क्या लिखा

डेजी ने फिल्म से अलग होने की खबर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की. इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे सितारे हैं.

फिल्म 30 जुलाई 2020 को दुनियाभर में 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी (फोटो साभारः डेजी एडगर जोन्स, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री डेजी एडगर जोन्स ने फिल्मकार एसएस राजामौली की मारधाड़ से भरपूर व कई सितारों से सजी आगामी फिल्म 'आरआरआर' पारिवारिक कारणों से छोड़ दी है. डेजी 'पॉन्ड लाइफ' और 'वॉर ऑफ द वर्ल्ड्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. डेजी ने फिल्म से अलग होने की खबर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की. इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे सितारे हैं.

fallback
(फोटो साभारः डेजी एडगर जोन्स, इंस्टाग्राम)

डेजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया, "'आरआरआर', दुर्भाग्यवश पारिवारिक परिस्थितियों के कारण मैं इस शानदार फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकूंगी. पटकथा वास्तव में शानदार है और यह एक बेहतरीन किरदार है. मुझे उम्मीद है कि वे जिसे भी कास्ट करेंगे उसका वैसा ही गर्मजोशी से स्वागत होगा जैसा मेरा हुआ था और मैं प्रोडक्शन को शुभकामनाएं देती हूं."

fallback

फिल्म में डेजी अभिनेता जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आने वाली थीं. 'आरआरआर' के आधिकारिक अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया, "अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण, डेजी एडगर जोन्स अब हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हम उनके उज्जवल भविष्य की आशा करते हैं." 'आरआरआर' में अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 30 जुलाई 2020 को दुनियाभर में 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news