VIDEO: डांसिंग के बाद डब्बू अंकल ने किया एक्टिंग में डेब्यू, बनाई शॉर्ट फिल्म
Advertisement

VIDEO: डांसिंग के बाद डब्बू अंकल ने किया एक्टिंग में डेब्यू, बनाई शॉर्ट फिल्म

 डब्बू अंकल ने अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करने के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है, इस फिल्म का नाम है 'कॉलेज ऐडमिशन ऐंड डैड'. 

फोटो साभार : यूट्यूब वीडियो

नई दिल्ली : डांस के वीडियो से महज एक रात में सोशल मीडिया के स्टार बनें डब्बू अंकल यानि की संजीव श्रीवास्तव अब एक्टिंग में छाने के लिए तैयार हैं. डब्बू अंकल ने अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करने के लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई है, इस फिल्म का नाम है 'कॉलेज एडमिशन एंड डैड'. डब्बू अंकल ने खुद अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करके अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी है. 

इस फिल्म की शुरुआत एक घर के बाहर से होती है और बैकग्राउंड से आवाज आती है. खास बात ये है कि इस बैकग्राउंड आवाज के बाद वही गाना बजता है, जिस पर डांस करके डब्बू अंकल फेमस हुए थे. बैंकग्राउंड आवाज के बाद डब्बू अंकल की एंट्री होती है और वो अपने बेटे के साथ नजर आते हैं. इसके बाद ये कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर आती है, देखिए आखिरकार क्या है डब्बू अंकल की इस शॉर्ट फिल्म की कहानी...

 

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले डब्बू अंकल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो किसी शादी समारोह था. एक वीडियो वायरल होने के बाद डब्बू अंकल के कई सारे वीडियो सामने आए और उन्हें प्रसिद्धि मिली थी.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डब्बू अंकल कई टीवी शो के मंच पर नजर आए. इतना ही नहीं खुद बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके फैन हो गए थे. डब्बू अंकल ने सुनील शेट्टी, सलमान खान और गोविंद से मुलाकात की थी. 

Trending news