'दर्शन को गुस्सा आता है...' हत्या मामले में गिरफ्तार कन्नड़ एक्टर की को-स्टार ने तोड़ी चुप्पी; किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow12301146

'दर्शन को गुस्सा आता है...' हत्या मामले में गिरफ्तार कन्नड़ एक्टर की को-स्टार ने तोड़ी चुप्पी; किया बड़ा खुलासा

Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप इस समय रेणुका स्वामी हत्याकांड मामले में गिरफ्तार हैं. इसी बीच कन्नड़ एक्टर अनुषा राय ने एक्टर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि दर्शन का उनके फैंस के प्रति कैसे व्यवहार है. 

Darshan Thoogudeepa

Anusha Rai On Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को कुछ समय पहले रेणुका स्वामी हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. इसी बीच कन्नड़ एक्ट्रेस अनुषा राय ने एक्टर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि दर्शन का उनके फैंस के प्रति हमेशा से दयालु स्वभाव रहा है. साथ ही अनुषा ने ये भी माना कि दर्शन तो गुस्सा आता है. 

अनुषा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा, 'हां, उनको गुस्सा आता है, लेकिन वे बहुत विनम्र और अच्छे भी हैं. वे हर बात पर गुस्सा नहीं करते और जो लोग उनसे बात करते हैं, वे काफी सावधानी के साथ उनके बात करते हैं. जब मैं उनसे बात करती हूं, तो मैं अपनी सीमा में रहती हूं. दर्शन भी अपने कई इंटरव्यू में खुले तौर पर स्वीकार कर चुके हैं कि उनको गुस्सा आता है'. इतना ही नहीं, अनुषा ने हत्या के मामले में दर्शन का नाम आने पर हैरानी भी जाहिर की है. 

अपने फैंस के साथ दर्शन का ऐसा है रिश्ता

एक्ट्रेस ने मामले में उनका नाम आने पर कहा, 'वे हमेशा अपने फैंस के लिए बहुत दयालु रहते हैं. वे बहुत प्यारे हैं. उन्होंने मुझे बताया कि वे अपने फैंस को साल में केवल एक बार अपने जन्मदिन पर खाना खिलाते हैं, लेकिन वे ही हैं जो उन्हें साल के 365 दिन खाना खिलाते हैं और वे उन्हीं की वजह से एक अच्छा जीवन जी रहे हैं. उन्होंने मुझे एक और बात बताई कि उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि वे कभी उनके नाम का टैटू न करवाएं अगर करवाना है तो अपने माता-पिता का नाम लिखवाएं. फिर इतना परवाह करने वाला इंसान इस तरह के अपराध में कैसे शामिल हो सकता है? 

‘कौन हैं ये कंगना...?’ प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू कपूर ने कंगना रनौत को पहचानने से किया इनकार; संजय लीला भंसाली पर लगाया बड़ा आरोप

क्या है पूरा मामला?

कन्नड़ एक्ट्रेस अनुषा राय ने अपना ये बयान ऐसे समय पर दिया है, जब दर्शन पर रेणुका स्वामी हत्याकांड से कथित संबंधों की जांच की जा रही है. कथित तौर पर अपोलो फार्मेसी की शाखा में काम करने वाले 33 साल के रेणुका स्वामी, का शव 8 जून, 2024 को बेंगलुरु के नाले के पास मिला था. आरोप है कि रेणुका ने दर्शन की दोस्त और कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ की तस्वीरों पर कुछ कमेंट्स किए थे, जिनसे एक्ट्रेस काफी नाराज थी. इसी भी उन्होंने दर्शन से कह कर कथित तौर पर रेणुका स्वामी की हत्या कर दी. 

Trending news