VIRAL VIDEO: शरीर का कौन सा हिस्सा आप दिखाना चाहती हैं- सुनिए, दीपिका का जवाब
Advertisement

VIRAL VIDEO: शरीर का कौन सा हिस्सा आप दिखाना चाहती हैं- सुनिए, दीपिका का जवाब

दीपिका का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रहा है दीपिका पादुकोण का यह वीडियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सुर्खियों में है. देशभर में इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है. करणी सेना और कई राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के बाद अब फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. इससे पहले यह फिल्म इसी साल एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

  1. दीपिका पाहुकोण का यह वीडियो काफी पुराना है.
  2. राखी सावंत दीपिका का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं.
  3. राखी ने वीडियो को अपने इस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

इस फिल्म के अलावा दीपिका एक और वजह से भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, दीपिका का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, दीपिका का यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में राखी सावंत दीपिका का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. राखी ने इस वीडियो को अपने इस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. 

कई साल पहले एक टीवी शो आया करता था, जिसका नाम 'द राखी सावंत शो' था. इस शो पर राखी सावंत गेस्ट का इंटरव्यू लिया करती थीं. इसी क्रम में उनके शो पर एक बार दीपिका पहुंची थीं. जहां राखी ने उनका इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में राखी दीपिका से पूछती हैं, 'अपने बॉडी का कौन सा ऐसा पार्ट है, जो आप दिखाना चहती हैं फिल्मों में ऑफकोर्स?' 

राखी के इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका कहती हैं, 'फिल्मों में स्माइल'. इस पर राखी कहती हैं कि यह बॉडी का पार्ट है? फिर दोनों जोर-जोर से हंसती हैं और दीपिका कहती हैं कि उनका टंग भी बॉडी का पार्ट है. बता दें, राखी सावंत का जन्मदिन है और वह 39 साल की हो गई हैं.

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'पद्मावती' की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news