चेन्नई के इवेंट में बिजी थे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने थमा दी फरमाइशों की लिस्ट!
Advertisement

चेन्नई के इवेंट में बिजी थे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने थमा दी फरमाइशों की लिस्ट!

रणवीर सिंह ने जहां सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट कर दिया है जो हर किसी को गुदगुदा रहा है. 

चेन्नई के इवेंट में बिजी थे रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका ने थमा दी फरमाइशों की लिस्ट!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने प्रशंसकों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, खासकर सोशल मीडिया पर ये अपनी बातचीत से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. फिल्म '83' के पोस्टर को जारी कर दिया गया है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लुक को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुको बॉलिवुड के सबसे सक्सेसफुल स्टार्स हैं और पावर कपल्स हैं लेकिन अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी को देखें तो वे बिलकुल हमारी तरह हैं. खासकर उनके सोशल मीडिया हैंडल्स देखकर तो ऐसा ही लगता है. अब रणवीर सिंह ने जहां सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट कर दिया है जो हर किसी को गुदगुदा रहा है.  

fallback

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, "कपिल के डेविल्स चेन्नई में तूफान लाने जा रहे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ammyvirk @adinathkothare @dhairya275 @rbadree

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस तस्वीर से ज्यादा इस पर आए दीपिका के कमेंट ने लोगों के ध्यान को ज्यादा आकर्षित किया. उन्होंने लिखा, "श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी पोटैटो चिप्स के दो 1/2किलो के पैकेट के बिना वापस मत आना." दीपिका के इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "दीपिका एक सच्ची दक्षिण भारतीय हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news