बेटी को गोद में पहली बार दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ लौटीं घर; वायरल हो रही PHOTO-VIDEO
Advertisement
trendingNow12431804

बेटी को गोद में पहली बार दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ लौटीं घर; वायरल हो रही PHOTO-VIDEO

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. अब एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी नन्ही परी को गोद में लिए पति रणवीर सिंह के साथ घर लौटती नजर आ रही हैं. ये पहली बार है जब दीपिका और रणवीर अपनी बेटी के साथ नजर आए. 

Deepika Padukone Holds Her Daughter First Photo Viral

Deepika Padukone Holds Her Daughter First Photo: बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पहली बार पेरेंट्स बने और एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया. अब दीपिका को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वो रणवीर के साथ अपनी नन्ही परी को घर लेकर लौट चुकी हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें पहली बाद दीपिका और रणवीर अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों अपने न्यूबॉर्न बेबी को लेकर घर पहुंच गए हैं. 

ये पहला मौका है जब बेटी की जन्म के बाद दीपिका पादुकोण को पहली बार अपनी बेटी के साथ अस्पताल से बाहर आते हुए देखा गया. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक्ट्रेस गोद में अपनी बेटी को लिए पति रणवीर सिंह के साथ मुस्कुराती हुई गाड़ी में अस्पताल से बाहर निकलीं और दोनों घर की तरफ रवाना हो गए. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, जो सोशल मीडिया पर कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं और साथ ही उनकी नन्ही परी को ढेर सारा प्यार भी भेज रहे हैं. 

मां बनने के बाद पहली बाद दिखीं दीपिका

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कुछ ही घंटों पहले दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम का बायो भी बदला था. एक्ट्रेस ने अपने नए बायो में मजेदार अंदाजे में लिखा, 'फीड.बर्प.स्लीप.रिपीटट. ये लाइनें उनके नई फैमिली लाइफ की झलक दिखाती है. 8 सितंबर को दीपिका और रणवीर ने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, 'वेलकम बेबी गर्ल 8.9.2024'. इस पोस्ट पर कपल के तमाम फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दीं. कुछ दिन पहले शाहरुख खान भी दीपिका से मिलने और बधाई देने अस्पताल पहुंचे थे. 

8 सिंतबर को दिया था बेटी को जन्म

शाहरुख खान के अलावा इस हफ्ते की शुरुआत में मुकेश अंबानी और उनके परिवार के बाकी लोग भी दीपिका और उनकी बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. रविवार को रणवीर और दीपिका अपने परिवारों के साथ अस्पताल पहुंचे. रणवीर के परिवार को दिन में अस्पताल से छुट्टी का प्रोसेस पूरा करते हुए देखा गया और वे नए मम्मी-पापा के साथ घर लौटे. दीपिका को शनिवार, 7 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अगले दिन उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news