WOW: दीपिका पादुकोण ने पाया 'दशक की सेक्सीएस्ट ऐशियन वूमन' का खिताब!
topStorieshindi

WOW: दीपिका पादुकोण ने पाया 'दशक की सेक्सीएस्ट ऐशियन वूमन' का खिताब!

बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्हें दशक यानी 10 साल की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन का खिताब मिला है. 

WOW: दीपिका पादुकोण ने पाया 'दशक की सेक्सीएस्ट ऐशियन वूमन' का खिताब!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों काफी बुलंदी पर चल रहे हैं. वह हाल ही में उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' का ट्रेलर रिलीज किया. वहीं बुधवार को उन्हें मेंटल हेल्थ केयर के लिए '26वें एनुअल क्रिस्टल अवार्ड' से नवाजा गया. वहीं अब उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. उन्हें दशक यानी 10 साल की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन का खिताब मिला है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में एक ऑनलाइन पोल द्वारा दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला घोषित किया गया है. क्योंकि न केवल साल 2019 खत्म हो रहा है, बल्कि एक दशक भी समाप्त हो रहा है. ऐसे में कई प्रमुख प्रकाशन और पुरस्कार उन सितारों की घोषणा कर रहे हैं जिन्होंने पिछले 10 वर्षों में अपने प्रदर्शन, सेक्स अपील, शैली और अधिक के साथ दिल जीता है.

दीपिका पादुकोण को इस नेक काम के लिए मिला पुरस्कार, जानिए किसे किया समर्पित!

हाल ही में, यूके स्थित वीकली ईस्टर्न आई ने घोषणा की है कि दीपिका पादुकोण को एक ऑनलाइन पोल में दशक के लिए सबसे सेक्सी एशियाई का खिताब मिला है. यह परिणाम बुधवार को घोषित किया गया था.

जब दीपिका से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने खुशी जताते हुए कहा, "मुझे यह विडंबना लगती है कि इस तरह की खबर 'छपाक' जैसी फिल्म की रिलीज के साथ सामने आती है. सौंदर्य और सेक्स अपील को समझने के लिए अब बेहतर समय नहीं है. क्योंकि इतने सालों से समाज ने इसके लिए कई नियम बनाए थे."

दीपिका ने 2019 में न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर कई स्टाइलिश प्रदर्शन किए. वह मेट गाला और हर साल आयोजित होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर छाई रही हैं. इन दोनों इवेंट्स में दीपिका की ड्रेसिज उनका स्टाइल पूरी दुनिया की नजरों में छाया रहा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news