दीपिका पादुकोण को इस नेक काम के लिए मिला पुरस्कार, जानिए किसे किया समर्पित!
Advertisement
trendingNow1609583

दीपिका पादुकोण को इस नेक काम के लिए मिला पुरस्कार, जानिए किसे किया समर्पित!

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 26वें एनुअल क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा गया...

दीपिका पादुकोण को इस नेक काम के लिए मिला पुरस्कार, जानिए किसे किया समर्पित!

नई दिल्ली: मेंटल हेल्थ अवेयरनेस (मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता) के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 26वें एनुअल क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा गया. वह दावोस 2020 विजेताओं की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं. पुरस्कार पाकर सम्मान महसूस करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "इस बीमारी से 30 करोड़ से अधिक लोग पीड़ित हैं. डिप्रेशन (अवसाद) आज खराब स्वास्थ और दुनिया में मानसिक विकलांगता का कारण है. वैश्कि रूप से कई बीमारियों का कारण भी यही है."

उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट है कि अब पहले से कहीं अधिक, हमें आक्रामक तरीके से पता करने की जरूरत है कि एक अदृश्य और अनदेखी स्वास्थ्य और सामाजिक बोझ क्या है."

अभिनेत्री ने कहा, "मैं इस साल क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. तनाव, चिंता, अवसाद और मानसिक बीमारियों के अन्य रूपों का अनुभव कर रहे दुनियाभर के लाखों लोगों को मैं यह पुरस्कार समर्पित करना चाहती हूं."

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी. फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है. (इनपुट IANS से भी) 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news