VIDEO: करण जौहर की पार्टी में अर्जुन-मलाइका का जलवा, दीपिका-रणबीर भी आए नजर
Advertisement
trendingNow1556358

VIDEO: करण जौहर की पार्टी में अर्जुन-मलाइका का जलवा, दीपिका-रणबीर भी आए नजर

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पार्टी करते नजर आ रहे हैं. ये पार्टी वीडियो करण के घर का है और इसे कैप्चर भी करण ही रक रहे हैं.

करण की हाउस पार्टी में सेलेब्स दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (फाइल फोटो: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर बॉलीवुड में ज्यादातर सेलेब्स के दोस्त और गॉड फादर हैं. करण जौहर अपनी हाउस पार्टीज के लिए काफी फेमस हैं. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पार्टी करते नजर आ रहे हैं. ये पार्टी वीडियो करण के घर का है और इसे कैप्चर भी करण ही कर रहे हैं. बता दें कि करण ने पिछले दिनों साउथ फिल्म 'डियर कामरेड' के हिंदी रीमेक की घोषणा की है. 

करण के इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सटरडे वाइब्स. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ, जोया अख्तर, विक्की कौशल और रणबीर कपूर के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ रहे हैं. 

अर्जुन के साथ रिश्तों पर खुलकर बोलीं मलाइका- 'प्यार में हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि सेलिब्रेटी कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं. दोनों की न्यूयॉर्क ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. वहीं एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी पार्टी में चिल करते नजर. इसी पार्टी में दीपिका अकेली दिखीं तो वहीं आलिया भी पार्टी से नदारद दिखीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news