OMG: दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करते वक्‍त किसी और को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह
Advertisement

OMG: दीपिका पादुकोण से फ्लर्ट करते वक्‍त किसी और को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह

दीपिका ने अपनी लव-स्‍टोरी की शुरुआत के बारे में बताते हुए कहा कि 6 साल पहले जब उन्‍होंने रणवीर सिंह के एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया तो वह अक्‍सर लंच या डिनर डेट पर जाया करते थे.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. नवंबर में इटली में शादी के बंधन में बंधा यह जोड़ा बॉलीवुड की टॉप स्‍टार जोड़ी है. दीपिका और रणवीर का रिश्‍ता 6 साल पुराना है और इन दोनों ने इस बीच में 3 फिल्‍मों में साथ काम किया है. हालांकि रणवीर ने दीपिका को कब प्रपोज किया और आखिर यह सफर कैसा रहा, इस बारे में तो इस जोड़ी ने ज्‍यादा खुलासा नहीं किया. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने बताया है कि जब रणवीर उनसे फ्लर्ट कर रहे थे, उस समय दरअसल वह किसी और को डेट कर रहे थे.

हाल ही में फिल्‍मफेयर से बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया, 'मैं यशराज के दफ्तर में थी और वह (रणवीर सिंह) ऐसे फ्लर्ट कर रहा था जैसे इससे किसी को कोई फर्क ही नहीं पड़ता. उस समय वह किसी और को डेट कर रहा था. मैंने मुस्‍कुराते हुए उन्‍हें पूछा था, 'तुम मेरे साथ फर्ल्‍ट कर रहे हो.' दीपिका ने अपनी लव-स्‍टोरी की शुरुआत के बारे में बताते हुए कहा कि 6 साल पहले जब उन्‍होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया तो वह अक्‍सर लंच या डिनर डेट पर जाया करते थे. 'रामलीला' की तैयारी के लिए हमें संजय लीला भंसाली सर ने अपने घर लंच पर बुलाया था. तभी खाते वक्‍त मेरे दांत में कुछ अटक गया. तो मुझे शर्मिंदा करने के लिए रणवीर ने कहा 'ओह तुम्‍हारे दांत में कुछ अटका है' तो मैंने भी कह दिया, 'तो निकाल दो'. वो पल हम तीनों नहीं भूल सकते.

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर मारी बाजी, अब किंग खान को भी पछाड़ दिया...

fallback

'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे 'मिर्जापुर' के बबलू पंडित, ऐसा होगा किरदार

बता दें कि इस जोड़ी ने हाल ही में इटली के लेक कोमो में शादी की है. इस जोड़ी ने इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी की है. यह दोनों 'रामलीला', 'बाजीराव मस्‍तानी' और इसी साल फिल्‍म 'पद्मावत' में नजर आ चुके हैं. शादी के बाद 'सिंबा' रणवीर सिंह की पहली फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म में वह पहली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. यह सारा की दूसरी फिल्‍म है. 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news