दीपिका पादुकोण बोलीं- विन डीजल बेहद गर्मजोशी से भरे इंसान, उनके संग काम का लुत्‍फ उठाऊंगी

दीपिका पादुकोण का कहना है कि सुपरस्टार विन डीजल के साथ काम करने के अनुभव का वह आनंद उठाएंगी। दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज’ की शूटिंग शुरू करने के लिए जल्द ही रवाना होंगी। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’अभिनेता से फिल्म के सिलसिले में बातचीत करने के लिए हाल ही में उनसे मिली 30 वर्षीय दीपिका ने कहा कि वह एक मिलनसार व्यक्ति हैं।

दीपिका पादुकोण बोलीं- विन डीजल बेहद गर्मजोशी से भरे इंसान, उनके संग काम का लुत्‍फ उठाऊंगी

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण का कहना है कि सुपरस्टार विन डीजल के साथ काम करने के अनुभव का वह आनंद उठाएंगी। दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज’ की शूटिंग शुरू करने के लिए जल्द ही रवाना होंगी। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’अभिनेता से फिल्म के सिलसिले में बातचीत करने के लिए हाल ही में उनसे मिली 30 वर्षीय दीपिका ने कहा कि वह एक मिलनसार व्यक्ति हैं।

एक न्‍यूज चैनल के पुरस्कार समारोह में मंगलवार शाम दीपिका ने पत्रकारों से कहा कि मैंने हाल ही में विन से फिल्म के सिलसिले में मुलाकात की थी। मेरे बाकि सह कलाकारों की तरह ही वह भी बेहद गर्मजोशी से भरे इंसान हैं। मुझे उम्मीद है कि उनके साथ काम करने का अनुभव मजेदार होगा। हर अनुभव का आनंद उठाना जरूरी है अन्य चीजें अपने आप ही ठीक हो जाती हैं। सह कलाकार रणवीर सिंह और इरफान खान ने उन्हें उनकी हॉलीवुड फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी।

 

रणवीर ने कहा कि हमें तुम पर गर्व है। हम तुम्हें शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद है अपने इस नए काम में भी तुम्हें सफलता हासिल हो और हमेशा की तरह आप हमारा सिर गर्व से उंचा करें। इरफान ने यहां दीपिका के साथ काम करने के अपने अनुभवों को शानदार बताते हुए कहा  कि अपनी लुक और प्रतिभा के दम पर तुम हॉलीवुड में भी अपना नाम रोशन करने की क्षमता रखती हो।