अपनी इस तस्वीर के कारण ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, फैन्स ने कहा- 'खाना नहीं है घर में...'
Advertisement

अपनी इस तस्वीर के कारण ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, फैन्स ने कहा- 'खाना नहीं है घर में...'

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मैगजीन के लिए बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था. उनका ये फोटोशूट यूं तो काफी खूबसूरत था, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया था. अब दीपिका की एक और तस्वीर उनके फैन्स को पसंद नहीं आ रही है और अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई हैं.

दीपिका के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मैगजीन के लिए बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था. उनका ये फोटोशूट यूं तो काफी खूबसूरत था, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया था. अब दीपिका की एक और तस्वीर उनके फैन्स को पसंद नहीं आ रही है और अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई हैं.

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

दरअसल, इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस ब्‍लैक एंड वाइट फोटो में दीपिका ब्‍लैक ड्रेंस में नजर आ रही हैं. वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में दीपिका के गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी नजर आ रहा है, लेकिन दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें बेहद दुबली दिखने के लिए ट्रोल कर दिया है. किसी ने तो दीपिका को 'कुछ खा लो' को किसी ने उन्‍हें 'खाना नहीं है घर में...' जैसी सलाह दे दी है.

 

@vanityfair @vanityfairuk

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को 'कुपोषण' और 'टाइफाइड' का मरीज कहकर उनका मजाक उड़ाया है. कई यूजर्स ने उन्हें कुछ खाने और वजन बढ़ाने की सलाह तक दे डाली. ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं. लेकिन जहां कई लोग दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनके बचाव में भी कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है. 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में दीपिका की हॉट फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद कई राजपूतों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि ऐसी एक्ट्रेस कैसे महारानी पद्मावती का किरदार निभा सकती. 

बता दें, दीपिका के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं. वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Trending news