Dhoom 4: Katrina, Aishwarya के बाद अब Deepika Padukone भी निभाएंगी 'ग्लैमरस चोरनी' का किरदार
Advertisement

Dhoom 4: Katrina, Aishwarya के बाद अब Deepika Padukone भी निभाएंगी 'ग्लैमरस चोरनी' का किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. उनके फैंस को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि जल्द ही वो यशराज फिल्म्स (YRF) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'धूम' (Dhoom) की अगली सीरीज में एक शानदार किरदार में दिखाई दे सकती हैं.

 

दीपिका पादुकोण, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'धूम' (Dhoom) सीरीज में बनी अब तक की सभी फिल्मों की अपार सफलता के बाद दर्शकों को सीरीज की अगली फिल्म यानी 'धूम 4' (Dhoom 4) का बेसब्री से इंतजार है. ऐसा माना जा रहा है कि बहुत जल्द यशराज फिल्म्स (YRF) 'धूम 4' का ऐलान कर सकती है. साथ ही खबर ये भी आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं. फिल्म के मेकर्स इसके लिए दीपिका से बात कर रहे हैं. अगर एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए हामी भर देती हैं तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर खूबसूरत चोरनी देखने को मिलेगी. खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर्स 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण को बेहद ही स्टाइलिश चोरनी के रूप में पेश करने वाले हैं. 

शाहरुख खान के साथ एक बार फिर करेंगी रोमांस

हांलाकि 'धूम 4' (Dhoom 4) को लेकर अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है. लेकिन अगर वाकई में दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे देती हैं तो ये चौथी बार होगा जब मस्तानी यशराज फिल्म्स के साथ काम करेंगी. इससे पहले वो साल 2008 में फिल्म 'बचना ए हसीनो' (Bachna Ae Haseeno), साल 2010 में 'लफंगे परिंदे' (Lafangey Parindey) में काम कर चुकी हैं. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि साल के अंत तक यशराज की अगली फिल्म 'पठान' (Pathan) भी रिलीज हो जाएगी जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक्शन करती हुए नजर आएंगी. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख खान (Shahrukh khan) दिखाई देंगे. खबर है कि दीपिका और शाहरुख के अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

इसके अलावा अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाकी प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वो बहुत जल्द डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी. फिल्हाल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi ) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा दर्शक उन्हें फिल्म '83' में देखने के लिए भी काफी बेकरार हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) का किरदार निभा रही है हालांकि ये फिल्म पिछले साल यानी साल 2019 में अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी. उम्मीद है कि नए साल में एंटरटेनमेंट की दुनिया भी अपनी रफ्तार पकडे़गी और 2021 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ेंः रिहाई के बाद पहली बार नजर आईं Rhea Chakraborty, घर की तलाश में यूं भटकीं- SEE PHOTOS

VIDEO

Trending news