दीपिका पादुकोण के Ex मैंनेजर अनिर्बान ब्‍लाह ने यौन शोषण के आरोपों के बाद की खुदकुशी की कोशिश
Advertisement
trendingNow1459239

दीपिका पादुकोण के Ex मैंनेजर अनिर्बान ब्‍लाह ने यौन शोषण के आरोपों के बाद की खुदकुशी की कोशिश

दीपिका पादुकोण के पूर्व मैनेजर रहे क्‍वान एंटरटेनमेंट (Kwan Entertainment ) के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्‍लाह पर चार महिलाओं ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है.

दीपिका पादुकोण के Ex मैंनेजर अनिर्बान ब्‍लाह ने यौन शोषण के आरोपों के बाद की खुदकुशी की कोशिश

अंकुर त्‍यागी, नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के पूर्व मैनेजर रहे क्‍वान एंटरटेनमेंट (Kwan Entertainment ) के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्‍लाह पर चार महिलाओं ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. इन आरोपों से घिरे अनिर्बान ने शुक्रवार को मुंबई के एक ब्रिज से आत्‍महत्‍या की कोशिश करते हुए पकड़ा. बता दें कि क्‍वान एंटरटेनमेंट भारत की जानीमानी सेलीब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी है. अनिर्बान को इन आरोपों के बाद क्‍वान से बाहर कर दिया गया था. अनिर्बान को वाशी ट्रैफिक पुलिस ने वाशी के पुराने ब्रिज पर पाया, जहां से वह आत्‍महत्‍या की कोशिश कर रहा था.

जानकारी के अनुसार यह घटना देर रात 12.30 बजे की है. अनिर्बान मुंबई के पास वाशी स्थित पुराने ब्रिज से कूदने ही वाले थे कि वहां पेट्रोलिंग कर रही ट्रैफिक पुलिस ने अनिर्बान को ऐसा करने से रोक दिया. वह यौन शोषण के आरोपों के बाद से ही डिप्रेशन में चल रहे हैं. बाद में उनके परिवारवालों और दोस्तो को बुलाया गया और उन्हें सौप दिया गया. पुलिस के मुताबिक मी टू के मामले सामने आने के बाद से ही अनिर्बान डिप्रेशन में चले गए थे.

घरवालों के लिए छोड़ा था सुसाइड नोट
अनिर्बान ने एक सुसाइड लेटर भी लिखा है जिसे वो अपने घर पर छोड़ कर आये थे. इस लेटर में लिखा है कि " आपको पता होना चाहिए कि जो कहानियां आप सुनते हैं वो सच से भी ज्‍यादा गंदी हो सकती हैं. लेकिन जो कुछ भी सच है उसने मुझे मेरी ही आंखों में राक्षस बना दिया है. तुम्हे मेरी बॉडी वाशी क्रीक के आस पास कहीं मिलेगी. आइडेंटिफिकेशन के लिए मेरा लाइसेंस है और मेरा टैटू भी है. मैंने ब्लू रंग की जीन्स और टी शर्ट पहन रखी है. मेरे अंदर का राक्षस मेरे अंदर के दूसरे इंसान से बहुत पहले जीत गया है, अब ये वक्त है इसे एक बार और हमेशा के लिए मार दिया जाए."

रणबीर से लेकर दीपिका को मैनेज करती है कंपनी
बता दें कि अनिर्बान ब्‍लाह के अलावा 8 सदस्‍यों ने मिलकर क्‍वान एंटरटेनमेंट कंपनी की स्‍थापना की थी. यह कंपनी दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को मैनेज करने का काम करती है. अनिर्बान पर चार महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. आरोपों के अनुसार अनिर्बान ने 2 महिलाओं से अप्राकृति यौन संबंध बनाने की बात कही थी. जबकि एक महिला ने आरोप लगाया कि अनिर्बान ने अपने कमरे का नंबर देते हुए कहा था, 'कास्टिंग बेडरूम में होती है, इस तरह पब्लिक प्‍लेस में नहीं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news