'पद्मावती' के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित हैं दीपिका, रणवीर और शाहिद
Advertisement

'पद्मावती' के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित हैं दीपिका, रणवीर और शाहिद

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत दृश्य, बारीक कारीगरी से सजे परिधान, खूबसूरत आभूषण और ऐसी भव्यता को दिखाया गया है.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी (फिल्म पोस्टर)

मुंबई: आगामी फिल्म 'पद्मावती' में शीर्ष भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐतिहासिक फिल्म के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया है. उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इन प्रतिक्रियाओं से काफी उत्साहित हैं. दीपिका ने ट्वीट किया, "मेरी जो खुशी है वह मैं आज महसूस कर रही हूं, उसे यहां तक कि जाहिर करने की शुरुआत भी नहीं कर सकती. मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है, 'क्या मैं इतने प्यार और प्रशंसा के लायक हूं. और जब मैं चाहूं, कह सकती हूं कि बहुत बहुत धन्यवाद."

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत दृश्य, बारीक कारीगरी से सजे परिधान, खूबसूरत आभूषण और ऐसी भव्यता को दिखाया गया है, जो फिल्म प्रेमियों को 'पद्मावती' की ओर आकर्षित करेगा. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म राजपूतों की वीरता की कहानी है.

रणवीर ने ट्वीट कर दोस्तों, मीडिया और दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए सभी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "दिल की गहराइयों से उन सभी का धन्यवाद जो हमारे ट्रेलर पर प्रेम और प्रशंसा बरसा रहे हैं." फिल्म उद्योग भव्य सिनेमा दिखाने के लिए भंसाली के दृष्टिकोण की प्रशंसा करता रहा है. तीसरी बार साथ काम कर रहीं दीपिका और साथ में रणवीर की प्रशंसा करते हुए भंसाली ने दीपिका, रणवीर को 'क्रेजी जीनियस' और 'मास्टर क्राफ्टमैन' बताया, जिन्होंने इस फिल्म के लिए लड़ाई की, पीड़ित हुए और बलिदान किया.

इससे पहले दोनों 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ नजर आ चुके हैं. वहीं रणवीर ने कहा, "इस ट्रेलर की सफलता उनकी निपुणता का एक वसीयतनामा है." शाहिद ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि वह इस प्यार से अभिभूत हैं और इसके लिए उन्होंने धन्यवाद भी किया. 'पद्मावती' वायाकॉम 18 मोशन पिक्च र्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news