दीपिका के गले में रणबीर और शाहरुख की गोद में आलिया, वायरल हो गया यह मल्‍टीस्‍टारर फोटो

जहां दीपिका और रणबीर कपूर का रिश्‍ता लंबे समय तक चलने के बाद इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबर आ रही है.

दीपिका के गले में रणबीर और शाहरुख की गोद में आलिया, वायरल हो गया यह मल्‍टीस्‍टारर फोटो
फोटो साभार @karanjohar/twitter

नई दिल्‍ली: करण जौहर बॉलीवुड के ऐसे फिल्‍ममेकर हैं, जो मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' तो आपको याद ही होगी, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि अमिताभ, शाहरुख, ऋतिक, काजोल, करीना जैसे कई बड़े सितारे एक साथ नजर आए थे. उस समय भी करण जौहर ही थे, जो इस मल्‍टीस्‍टारर कास्‍ट को एक साथ स्‍क्रीन पर लाए थे. ऐसा ही कारनामा फिर से करण जौहर ने किया है. बॉलीवुड के जिन सितारों को एक फ्रेम में देखने का सपना उनके फैंस का कब से है, वह करण जौहर ने पूरा कर दिया है.

करण जौहर ने गुरुवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के कई स्‍टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इस एक फोटो में शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और खुद करण जौहर नजर आ रहे हैं. इतने सारे सितारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

बता दें कि कल यानी 28 सितंबर को रणबीर कपूर का बर्थडे है और ऐसा लग रहा है कि सितारों का यह जमघट उनकी ही प्री-बर्थडे पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. हालांकि करण जौहर ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

दिलचस्‍प है कि यह सारे ही सितारे इन दिनों अलग-अलग वजह से चर्चा में हैं. जहां दीपिका और रणबीर कपूर का रिश्‍ता लंबे समय तक चलने के बाद इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबर आ रही है. तो वहीं दीपिका पादुकोण अपने बाजीराव यानी रणवीर सिंह के शादी करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जीरो' में लगे हैं और आमिर खान की फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें