close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: एक्टर धर्मेंद्र के फार्महाउस में आया नन्हा मेहमान, इस वजह से मां नहीं लगाने देती हाथ

धर्मेंद्र की गाय ने एक बच्चे को जन्म दिया है और इसी का वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि उनकी गाय ने बच्चे को जन्म दिया है और उसके बाद से वो न्यू बॉर्न बेबी को हाथ भी नहीं लगाने दे रही है. 

Video: एक्टर धर्मेंद्र के फार्महाउस में आया नन्हा मेहमान, इस वजह से मां नहीं लगाने देती हाथ
एक्टर धर्मेंद्र (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र जितने बेहतरीन कलाकार रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा वो एक अच्छे इंसान हैं. अपनी जड़ों से हमेशा जुड़े रहने वाले धर्मेंद्र के कई फार्महाउस हैं जहां पर वो खेती करते हैं और उन्होंने कई जानवर भी पाल रखे हैं. धर्मेंद्र अक्सर अपनी खेती और पशु-पालन के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है जिसकी मां उसे हाथ भी नहीं लगाने देती है. धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

धर्मेंद्र की गाय ने एक बच्चे को जन्म दिया है और इसी का वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि उनकी गाय ने बच्चे को जन्म दिया है और उसके बाद से वो न्यू बॉर्न बेबी को हाथ भी नहीं लगाने दे रही है. इसी को मां का प्यार कहते हैं जो हमेशा अपने बच्चे को लेकर चिंतित रहती है. 

चुनावी दंगल में भी सनी देओल नहीं भूलते कसरत, पापा धर्मेंद्र ने शेयर किया VIDEO

बता दें कि धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल कुछ दिन पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया था. वहीं नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी नातिन से मिलने पहुंचे थे. बॉलीवुड के सेलिब्रेटी कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो हुई थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें