Aag hi Aag: एक सीन के 15 टेक...गुस्से में आग बबूला हुए धर्मेंद्र, सेट पर चिल्लाकर बोले- क्या मैं...
Advertisement

Aag hi Aag: एक सीन के 15 टेक...गुस्से में आग बबूला हुए धर्मेंद्र, सेट पर चिल्लाकर बोले- क्या मैं...

Dharmendra Movies: फिल्म आग ही आग के सेट पर एक सीन के लिए 15 टेक देने के बाद धर्मेंद्र को गुस्सा आ गया था. इस किस्से का जिक्र कुछ समय पहले प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में किया है.

धर्मेंद्र फिल्म आग ही आग

Dharmendra Aag Hi Aag Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई हिट और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. रोमांस से लेकर एक्शन तक में धर्मेंद्र ने अपना जलवा दिखाया है. धर्मेंद्र (Dharmendra) यूं तो हंसी-मजाक खूब करते थे लेकिन जब उन्हें गुस्सा आता था तो वह किस्सा बन जाता था. आज हम भी एक ऐसे ही किस्से की बात करने जा रहे हैं, जब धर्मेंद्र गुस्से में एक बड़े प्रोड्यूसर पर चिल्ला पड़े थे. 

एक सीन के 15 टेक देने पर धर्मेंद्र को आया गुस्सा!

यह किस्सा है, साल 1978 में आई फिल्म 'आग ही आग' का, इस फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था. पहलाज के लिए कहा जाता था कि वह अपने हीरो के लिए कभी स्क्रिप्ट सेशन नहीं रखते और सीधा फिल्म शूट करते हैं. एक्टर्स भी पहलाज पर भरोसा करते थे. अब बात आती है धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) के गुस्से के किस्से की, जिसका जिक्र खुद फेमस फिल्ममेकर पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में किया था. 

फिल्ममेकर पर चिल्ला पड़े थे धर्मेंद्र!

पहलाज निहलानी ने हाल ही में जूम एंटरटेनमेंट को एक इंटरव्यू दिया था, जहां फिल्ममेकर ने बताया, वह अपने किसी भी एक्टर के साथ स्क्रिप्ट सेशन नहीं करते थे. लेकिन धर्मेंद्र (Dharmendra Last Movie) को एक बार उन्होंने स्टोरीलाइन बताई थी. फिर फिल्म के सेट पर उन्होंने धर्मेंद्र से एक सीन के 15 रीटेक कराए. इस बात पर धर्मेंद्र को गुस्सा आ गया और वह पूरी यूनिट के सामने चिल्ला गए और कहा- 'क्या मैं न्यूकमर हूं पहलाज. आप बार-बार मुझसे टेक करवा रहे हैं...'. पहलाज ने किस्सा बताते हुए कहा लेकिन उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया. बता दें, धर्मेंद्र 88 साल की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, हाल ही में सुपरस्टार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दिए थे.

Trending news