ठीक नहीं है धर्मेंद्र की तबीयत, नातिन की शादी में लगी थी चोट, अब सामने आया हेल्थ अपडेट: रिपोर्ट
Advertisement

ठीक नहीं है धर्मेंद्र की तबीयत, नातिन की शादी में लगी थी चोट, अब सामने आया हेल्थ अपडेट: रिपोर्ट

Dharmendra Injured: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है. दो हफ्तों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. शादी में डांस करने के दौरान वह गिर गए थे और उन्हें चोट लगी थी. आइए बताते हैं धर्मेंद्र की तबीयत अब कैसी है.

धर्मेंद्र तबीयत

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को लेकर चिंता बढ़ा देने वाली खबरें सामने आ रही है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल में ही धर्मेंद्र को चोट लग गई. वह कुछ समय पहले फैमिली फंक्शन में गए थे, जहां डांस करते हुए वह गिर गए. इस वजह से कमर और पैर में उन्हें चोट लग गई. फिलहाल एक्टर ठीक हैं. चिंता की कोई बात नहीं है. हालांकि चोट की वजह से उन्हें तमाम दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ रहा है.

Dharmendra  Health: बीते शुक्रवार को धर्मेंद्र को लेकर खबरें सामने आई थीं कि वह ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक फोटो  शेयर की थी. जहां कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'आधी रात हो गई है, नींद नहीं आती. भूख लग जाती है. बासी रोटी मक्खन के साथ बहुत स्वाद लगती है.' तस्वीर में वह काले कपड़ों में दिख रहे थे. वह बेट पर बैठे थे. उनके एक्सप्रेशंस कुछ ऐसे थे जिसे देख फैंस को चिंता हो गई. देखते ही देखते वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस चिंता में आ गए. सभी का एक ही सवाल था कि सर आखिर आपको क्या हुआ है.

दो हफ्ते पहले बिगड़ी थी तबीयत
'हिंदुस्तान टाइम्स' के मुताबिक, धर्मेंद्र की तबीयत पिछले दो हफ्तों से ठीक नहीं है. हालांकि अब उनकी हालत में थोड़ा सुधार है. वह परहेज कर रहे हैं. सूत्रों ने कहा, 'पिछले दो हफ्तों से धर्मेंद्र ठीक नहीं है. यही चीज उस तस्वीर में भी दिखी थी.'

धर्मेंद्र को आखिर क्या हुआ है, सब पता चल गया
सूत्रों ने धर्मेंद्र की तबीयत के बारे में बताया, 'वह कुछ दिन पहले ही फैमिली के साथ एक फंक्शन में उदयपुर गए थे. जहां सनी देओल और बॉबी देओल भी गए थे. पार्टी में डांस के दौरान वह चोटिल हो गए. इस वजह से उनकी तबीयत पर भी असर पड़ा. इस वजह से उनकी कमर और पैर में भी चोट लगी है.'

अब कैसी है Dharmendra की तबीयत
रिपोर्ट का कहना है कि धर्मेंद्र अब ठीक है. उनकी चोट भी ठीक हो रही है. वह पूरी तरह से परहेज कर रहे हैं और स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे है. मालूम हो, 88 साल के धर्मेंद्र हाल में ही शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे.

धर्मेंद्र की नातिन की हुई थी शादी
मालूम हो, धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी की फरवरी में उदयपुर में शादी हुई थी. निकिता, सनी देओल और बॉबी देओल की बहन अजीता देओल की बेटी हैं. निकिता की शादी में करीब 250 लोगों की गैदरिंग हुई थी. जहां पूरा देओल खानदान पहुंचा था.

Trending news