Govinda का एक फैसला...नाराज हो गए 'हीमैन', फिर सरेआम जड़ दिया थप्पड़!
Advertisement

Govinda का एक फैसला...नाराज हो गए 'हीमैन', फिर सरेआम जड़ दिया थप्पड़!

Govinda and Dharmendra: एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा को फिल्म अवारगी के सेट पर धर्मेंद्र ने जोरदार थप्पड़ लगा दिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर धर्मेंद्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया था.

गोविंदा और धर्मेंद्र

Govinda-Dharmendra Movie Awaargi: बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 यानी गोविंदा ने सैकेंड़ों हिट फिल्में दी हैं. लेकिन एक्टिंग, कॉमिक टाइमिंग से लेकर डांसिंग स्टाइल से ऑडियंस को इंप्रेस करने वाले गोविंदा (Govinda) के प्रोफेशनल रवैये को लेकर कई बातें सुनने को मिलती रही हैं. आज हम भी गोविंदा के प्रोफेशनल रवैये से जुड़ा एक किस्सा आपके सामने लेकर आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा के एक फैसले से नाराज होकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हीरो नंबर 1 को सरेआम थप्पड़ लगा दिया था. 

फिल्म छोड़ने का गोविंदा ने किया था फैसला!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) डायरेक्टेड और हेमा मालिनी द्वारा प्रोड्यूस फिल्म अवारगी में पहले सिर्फ गोविंदा (Govinda Film) और मीनाक्षी शेषाद्रि को कास्ट किया गया था. लेकिन फिर कहानी में कुछ बदलाव हो गया तो महेश भट्ट ने अनिल कपूर को भी फिल्म में कास्ट कर लिया. यह बात जब गोविंदा को पता चली कि उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) को भी फिल्म में ले लिया गया है तो वह नाराज हो उठे. गोविंदा ने तब आननफानन में अवारगी फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया. 

धर्मेंद्र ने जड़ा गोविंदा को सरेआम थप्पड़!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा ने जिद्द पकड़ ली थी कि वह सेकेंड हीरो के साथ काम नहीं करेंगे. गोविंदा की इस जिद्द के बारे में धर्मेंद्र (Dharmendra Films) को पता चला तो वह गुस्से में आ गए. कहा जाता है कि धर्मेंद्र ने नाराजगी में भी गोविंदा को अपने पास बुलाकर खूब समझाने की कोशिश की थी. लेकिन गोविंदा समझने का नाम ही नहीं ले रहे थे तब धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर गोविंदा को जोरदार थप्पड़ लगा दिया था. हालांकि जब धर्मेंद्र और गोविंदा के थप्पड़ से जुड़ी खबरें सामने आईं तो हीमैन ने इस बात को नाकार दिया था.  

Trending news