दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस पर लट्टू थे Dharmendra, हेमा को पता चला तो हुआ बवाल
Advertisement
trendingNow11775978

दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस पर लट्टू थे Dharmendra, हेमा को पता चला तो हुआ बवाल

Dharmendra Anita Raj Affair: कहते हैं कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं थीं. खबरों की मानें तो धर्मेंद्र, अनीता राज का नाम कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को भी सुझाने लगे थे.

दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस पर लट्टू थे Dharmendra, हेमा को पता चला तो हुआ बवाल

Dharmendra Affair: धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. धरमपाजी ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रह चुके हैं. धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं,एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ हुई थी. वहीं, दूसरी शादी उन्होंने 1980 में बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) से की थी. बहरहाल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे दो शादियां करने के बाद भी धर्मेंद्र का नाम अपने दौर की एक चर्चित एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया था. 

fallback

अनीता राज के साथ जुड़ा था धर्मेंद्र का नाम 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र और अनीता राज (Anita Raj) के बीच एक समय नजदीकियां बहुत बढ़ गईं थीं. दोनों ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया था जिनमें  'जलजला', 'करिश्मा कुदरत का', 'इंसानियत के दुश्मन' और 'नौकर बीवी का' आदि शामिल थीं. कहते हैं इतनी फिल्मों में साथ काम करने के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं थीं. खबरों की मानें तो धर्मेंद्र, अनीता राज का नाम कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को भी सुझाने लगे थे. हालांकि, जब ये बात हेमा मालिनी को पता चली तो घर में में खूब हंगामा हुआ और कहते हैं धर्मेंद्र ने तत्काल अनीता राज से किनारा कर लिया था. 

fallback

कौन हैं अनीता राज ?

अनीता राज अपने समय के चर्चित केरैक्टर आर्टिस्ट रहे जगदीश राज (Jagdish Raj) की बेटी हैं. जगदीश राज सर्वाधिक 144 बार पुलिस का रोल बॉलीवुड फिल्मों में निभा चुके हैं इस कारण इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल है. बहरहाल, बात यदि अनीता की करें तो वे ना सिर्फ फिल्मों बल्कि टीवी सीरियल्स 'एक था राजा एक थी रानी' और 'छोटी सरदारनी' में भी नजर आ चुकी हैं. बताते चलें कि अनीता राज ने फिल्ममेकर सुनील हिंगोरानी से साल 1986 में शादी कर ली थी.

Trending news