अवंतिका मलिक ने नाम से हटाया खान, क्या सच है इमरान से अलगाव की खबर!
Advertisement

अवंतिका मलिक ने नाम से हटाया खान, क्या सच है इमरान से अलगाव की खबर!

इमरान खान और अवंतिका मालिक के अलगाव की चर्चाओं के बीच सामने आई इस जानकारी से कहीं न कहीं दोनों के बीच कड़वाहट की बात सच साबित होती दिख रही है...   

अवंतिका मलिक ने नाम से हटाया खान, क्या सच है इमरान से अलगाव की खबर!

नई दिल्ली: इमरान खान और अवंतिका मलिक बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में शुमार हैं. लेकिन हाल ही में आई एक खबर ने सबको चौंका दिया. क्योंकि खबर सामने आई कि यह कपल जल्दी ही तलाक लेने वाला है. वहीं अब अवंतिका मलिक का सोशल मीडिया अकाउंट बहुत बड़ा इशारा कर रहा है. अवंतिका ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा लिया है.  

जी हां! जहां हाल ही में खबर सामने आई थी कि अवंतिका और इमरान के बीच दरार आ चुकी है वहीं अब अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नाम अवंतिका मालिक खान से बदलकर अवंतिका मालिक कर दिया है. इसके बाद से इनके अलगाव की खबर पर यकीन होना सहज ही है. लेकिन अब भी इनके करीबियों का कहना है की तलाक या अलगाव की खबरें झूठ हैं.   

fallback

सुनने में आ रहा है कि परिवार के लोग इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच बातों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. अवंतिका की मां वंदना ने हाल ही में मीडिया को बताया, “हम सभी (वंदना, अवंतिका और इमरान) ने खबर पढ़ी और आपको बता दूं कि ऐसी कोई बात नहीं है. कुछ अंतर हैं (पति और पत्नी के बीच), जिसे वैसे भी सुलझा लिया जाएगा. ” उन्होंने यह भी कहा कि कपल तलाक पर विचार नहीं कर रहा है.

fallback

बता दें कि हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार, 'इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के रिश्ते में दरार आ चुकी है. बीते कुछ महीनों से इस कपल के बीच कुछ अनबन चल रही थी.' हालांकि पहले भी यह बात सामने आ चुकी है कि इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच मतभेद चल रहे हैं. लेकिन अब खबरों की मानें तो इस मतभेद के चलते अवंतिका मलिक ने पति इमरान खान का मुंबई के पाली हिल में स्थित घर छोड़ा दिया है. 

fallback

इमरान खान और अवंतिका मलिक का प्यार एक दौर में काफी सुर्खियों में रहा है. 8 साल की रिलेशनशिप के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया था. इनकी शादी साल 2011 में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में काफी सादगी से हुई थी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news