क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal की वजह से बहन इसाबेल के साथ अपनी फोटो की डिलीट?
Advertisement

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal की वजह से बहन इसाबेल के साथ अपनी फोटो की डिलीट?

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रिलेशनशिप स्टेटस हर कोई जानना चाहता है लेकिन लगता है कि ये दोनों कलाकार अपने रिश्ते को दुनिया से छिपा कर रखना चाहते हैं तभी तो कैटरीना ने विक्की कौशल की वजह से अपनी बहन के साथ साझा की तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा दिया.

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal की वजह से बहन इसाबेल के साथ अपनी फोटो की डिलीट?

नई दिल्लीः बॉलीवुड (Bollywood) की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच क्या चल रहा है ये हर कोई जानना चाहता है. वैसे तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए ऐसे बहुत से संकेत दिए हैं जिससे पता चलता है कि वो विक्की कौशल के साथ छुट्टियां मना रही हैं. खबरों की मानें तो इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने भाई-बहन इसाबेल कैफ और सनी कौशल के साथ अलीबाग में सुकून के पल बिता रहे हैं. इस वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा और गरम हो गई है. 

अलीबाग में कैटरीना मना रही हैं छुट्टियां

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जो देखते ही देखते वायरल हो गई थी. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि वो अपनी छुट्टियों का भरपूर मजा ले रही हैं. कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल के साथ एक तस्वीर साझा की थी, लेकिन उन्होंने कुछ ही समय के भीतर इस तस्वीर को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया और बताया जा रहा है कि इसका कारण और कोई नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kausha) हैं.

Katrina Kaif की गलती ने खोला लवसीक्रेट, पोस्ट हो गई ब्वॉयफ्रेंड Vicky Kaushal के संग ये PHOTO

क्या कैटरीना ने फोटो हटाई क्योंकि फैंस ने विक्की को तस्वीर में देख लिया था?

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी बहन इसाबेल दिखाई दे रही है. इसाबेल के पीछे वाले दरवाजे के शीशे में विक्की कौशल (Vicky Kausha) भी कैद हो गए. जब से इस तस्वीर को कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाया है तभी से सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या कैटरीना ने विक्की की वजह से इस तस्वीर को डिलीट कर दिया है? शायद दोनों अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहते. 

कैटरीना के सवाल पर क्या कहा विक्की कौशल ने

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्की कौशल (Vicky Kausha) से कैटरीना के साथ डेटिंग की अफवाहों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था- 'मुझे उम्मीद है कि आप इसका सम्मान करते हैं. मैं वास्तव में कुछ हद तक अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोटेक्ट करना चाहता हूं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि अगर आप इसे पब्लिक करते हो तो चीजें गलत मोड़ भी ले सकती हैं और यही कारण है कि मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Sunny Leone के सामने Eijaz Khan ने किया Pavitra Punia से अपने प्यार का इजहार

Trending news