Bollywood Stories: जब Saira Banu और Dilip Kumar के बीच आईं Nargis, जानें क्यों Raj Kapoor को लगा था धक्का?
Advertisement
trendingNow11591219

Bollywood Stories: जब Saira Banu और Dilip Kumar के बीच आईं Nargis, जानें क्यों Raj Kapoor को लगा था धक्का?

Saira Banu and Dilip Kumar Marriage: लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) के प्यार की कहानी को तो हर कोई जानता है. लेकिन यहां वो किस्सा बताया जा रहा है जब दिलीप और सायरा के बीच नरगिस आ गई थीं तो क्या हुआ था...

बॉलीवुड की अनसुनी कहानियां

Dilip Kumar Love Affairs: हिंदी सिनेमा जगत के लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का मधुबाला (Madhubala) से प्यार और राज कपूर (Raj Kapoor) से दोस्ती आज तक उनके फैंस के बीच याद की जाती है लेकिन एक्टर को जिंदगीभर के लिए दोनों में कुछ भी नसीब नहीं हो सका. जी हां... दिलीप कुमार और मधुबाला (Dilip Kumar and Madhubala Love Story) का रिश्ता कई सालों तक चलने के बाद टूट गया था. तो वहीं जब दिलीप कुमार (Dilip Kumar Marriage) शादी के बाद अपना दिल नरगिस (Nargis) को दे बैठे तो राज कपूर भी उनसे खफा हो गए थे.

सायरा बानो और दिलीप कुमार के बीच आ गई थीं नरगिस! 

मधुबाला (Madhubala Movies) से रिश्ता टूटने के बाद दिलीप कुमार (Dilip Kumar Films) की जिंदगी में सायरा बानो आईं और दोनों के बीच प्यार हो गया. दिलीप और सायरा (Dilip and Saira Banu Marriage) की शादी पर सबसे ज्यादा खुशी एक्टर के करीबी दोस्त राज कपूर (Raj Kapoor Movies) और देवानंद (Dev Anand) को हुई थी. सायरा से शादी के बाद दिलीप कुमार (Dilip Kumar and Nargis) की जिंदगी में खूबसूरत अदाकारा नरगिस की एंट्री हो गई थी. हालांकि ऐसा कहा जाता है कि नरगिस ना ही दिलीप कुमार को पसंद करती थीं और ना ही उनकी तरफ से कोई खास दोस्ती थी. दिलीप कुमार ही अपना दिल नरगिस पर लुटा बैठे थे. 

नरगिस के कारण टूटी दिलीप-राजकपूर की दोस्ती! 

दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि राज कपूर (Raj Kapoor and Nargis) भी नरगिस को पसंद करते थे. वहीं जब दिलीप कुमार (Dilip Kumar Love Affairs) को नरगिस से प्यार हुआ तो यह बात राज कपूर को जरा भी पसंद नहीं आई. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो राज कपूर दिलीप कुमार से खफा हो गए और कई सालों तक उनसे रिश्ता नहीं रखा. वहीं नरगिस ने ना ही दिलीप कुमार से रिश्ता बनाया और ना ही राज कपूर से. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news