Dilip Kumar Health Update: दिग्गज एक्टर को हुआ Bilateral Pleural Effusion, ऑक्सीजन लेवल भी गिरा
Advertisement

Dilip Kumar Health Update: दिग्गज एक्टर को हुआ Bilateral Pleural Effusion, ऑक्सीजन लेवल भी गिरा

सुबह खबर आई थी कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब उनकी हालत को लेकर हेल्थ अपडेट आया है. डॉक्टर ने बताया है कि उनकी हालत अब स्थिर है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह जानकारी खुद उनके ट्विटर अकाउंट से दी गई है. उनके फैंस यह खबर जानकर थोड़ा परेशान हो गए हैं. अब उनकी सेहत को लेकर हेल्थ अपडेट आया है. खबर आ रही है कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है. 

बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे दिलीप

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (bilateral pleural effusion) से जूझ रहे हैं जिसका मतलब है कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है. डाक्टर्स का कहना है कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं और इसके साथ ही उन्हें आईसीयू में भी नहीं रखा गया है. अभी तो स्थिति ठीक है, लेकिन उम्र को देखते हुए ज्यादा कुछ नहीं कह सकते.

पिछले महीने भी हुए थे एडमिट

डॉक्टर ने बताया है कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल गिर रहा था. लेकिन उनकी हालत में सुधार है. डॉक्टर्स का मानना है कि अगर उन्हें आईसीयू में नहीं रखा जाता है तो वो दो से तीन दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे. आपको बता दें, दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पिछले महीने भी अस्पताल में भर्ती हुए थे और दो दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की टेस्ट रिपोर्ट्स आने का इंतजार, फिर निकाला जाएगा फेफड़ों से पानी

ये भी पढ़ें: Dilip Kumar की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया सायरा बानो का ट्वीट, फैंस से की ये अपील

ट्विटर अकाउंट से ट्वीट

इससे पहले दिलीप कुमार (Dilip Kumar Twitter) के ट्विटर से सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिलीप साहब को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी. हिंदुजा अस्पताल में डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी देखभाल कर रही है. इसके साथ ही सायरा बानो ने फैन्स से अपील की थी कि साहब के लिए प्रार्थना करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए.

 

हेल्थ अपडेट

दिलीप कुमार (Dilip Kumar Tweet) के ट्विटर अकाउंट से भी उनका हेल्थ अपडेट दिया गया है. ट्वीट में लिखा है कि, वॉट्सएप के फॉर्वर्ड मैसेजेस पर विश्वास ना करें. दिलीप साहब की हालत स्ठिर है. आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं का शुक्रिया. डॉक्टर्स का अनुसार, वो दो-तीन दिन में घर आ जाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत को जब आया गुस्‍सा, एक लड़के को खूब लताड़ा; कहा- लड़की नहीं देखी अंकल?  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news