VIDEO: दिलजीत दोसांझ ने किया करीना कपूर को शरमाने पर मजबूर, बोले- 'होंगी रिहाना, ब्योंसे, हमारी तो....'
Advertisement

VIDEO: दिलजीत दोसांझ ने किया करीना कपूर को शरमाने पर मजबूर, बोले- 'होंगी रिहाना, ब्योंसे, हमारी तो....'

Diljit Dosanjh makes Kareena Kapoor blush: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में दिलजीत दोसांझ ने साबित कर दिया कि वह करीना कपूर के सबसे बड़े फैनबॉय हैं. जब दिलजीत दोसांझ उनके लिए 'प्रॉपर पटोला' गाना गाया तो उन्होंने करीना कपूर खान को शरमाने पर मजबूर कर दिया.

दिलजीत दोसांझ के गाने पर करीना कपूर ने लगाए ठुमके...

Diljit Dosanjh makes Kareena Kapoor blush: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी के दूसरे दिन सितारों से सजी पार्टी में दिलजीत दोसांझ ने अपने एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से मेहमानों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया. इतना ही नहीं, सिंगर ने करीना कपूर खान की कुछ ऐसी तारीफ कर दी कि वह भी सबके सामने शरमाने पर मजबूर हो गईं. दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर के साथ अपने इस खास वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म किया और अपनी एनर्जी से स्टेज पर आग लगा दी. उन्हें अपनी फिल्म 'क्रू' की को-स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ मंच पर बातचीत करते हुए देखा गया. इस दौरान दिलजीत ने करीना के लिए गाना भी गाया, जिसपर एक्ट्रेस ने ठुमके लगाए. दिलजीत ने मंच पर करीना का परिचय यह कहकर कराया, "होंगी रिहाना, होंगी बेयॉन्से, साडी ता ऐ हे है, करीना (वहां रिहाना और बेयॉन्से हो सकती हैं, लेकिन हमारे लिए यह करीना हैं)" जिसके बाद एक्ट्रेस मंच पर शरमा गईं और मेहमानों ने उनके लिए जमकर तालियां बजाईं.

VIDEO: सलमान खान और महेंद्र सिंह धोनी खड़े थे एक-साथ, फिर हुई रणवीर सिंह की एंट्री और...
 
करीना कपूर ने 'प्रॉपर पटोला' पर लगाए ठुमके
इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान के लिए 'प्रॉपर पटोला' गाया और करीना ने अपने ठुमके दिखाए. स्टेज पर खड़े करीना के पति और एक्टर सैफ अली खान ताली बजाते हुए दिखाई पड़े. गोल्डन शिमरी साड़ी में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने हाई बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया.

एकसाथ तीसरी फिल्म करने जा रहे करीना-दिलजीत
दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान ने 'उड़ता पंजाब' और 'गुड न्यूज' में स्क्रीन शेयर की थी और अब यह जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म 'क्रू' में साथ नजर आएगी. इस फिल्म करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के अलावा कृति सेनन, तब्बू और कपिल शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 29 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है.

Trending news