Diljit Dosanjh: क्या अमेरिकन सिंगर Taylor Swift संग रिलेशनशिप में हैं दिलजीत दोसांझ? 'कोजी' होने की खबरों पर बोले ये बात
Advertisement

Diljit Dosanjh: क्या अमेरिकन सिंगर Taylor Swift संग रिलेशनशिप में हैं दिलजीत दोसांझ? 'कोजी' होने की खबरों पर बोले ये बात

Diljit Dosanjh Taylor Swift: फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट संग वैनकूवर के एक रेस्टरोरेंट में कोजी होने की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी रिपोर्ट पर दिलजीत ने रिएक्शन देते हुए प्राइवेसी की बात की है. 

दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट

Is Diljit Dosanjh Dating Taylor Swift: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने टैलेंट का डंका दुनियाभर में बजाया है. लेकिन इस बाद दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दिलजीत दोसांझ और फेमस अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के वैनकूवर रेस्टोरेंट में कोजी होने की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं. वायरल हो रहीं खबरों की मानें तो दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया है, जहां दोनों को बेहद कोजी होते हुए देखा गया. इन खबरों के वायरल होने के बाद दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Relationship) का रिएक्शन आया जिसने फैंस के दिलों में हलचल बढ़ा दी है. 

दिलजीत दोसांझ ने मांगी प्राइवेसी! 

कोचेला फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले इंडियन सेलिब्रिटी दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Songs) अब ग्लोबल आइकन बन चुके हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ की अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट संग कोजी होने की खबरें वायरल होने के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर ने भी अपना रिएक्शन दे डाला है. इन खबरों पर कमेंट करते हुए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Twitter) ने कहा- यार प्राइवेसी नाम दी वी कोई चीज हुंदी आ(यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है).

fallback

दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट कर रहे हैं डेट!

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Songs) और टेलर स्विफ्ट के कोजी होने की खबरें वायरल होने के बाद दोनों सिंगर की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट वैनकूर के एक रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे. जहां बातों-बातों में दोनों काफी क्लोज आ गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते सोमवार को दोनों सिंगर्स को स्पॉट किया गया था. बस इसी के बाद से दोनों सिंगर्स का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिंगर अंगीनत गाने गा चुके हैं. अब दिलजीत जल्द ही अमर सिंह चमकीला की भूमिका में नेटफ्लिक्स फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Trending news