close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘दबंग 3’ में हुई डिंपल कपाड़िया की एंट्री, निभाएंगी यह दमदार किरदार!

'दबंग' सीरीज के पहले भाग में भी थीं डिंपल कपाड़िया अब इस रूप में आने वाली हैं वापस 

‘दबंग 3’ में हुई डिंपल कपाड़िया की एंट्री, निभाएंगी यह दमदार किरदार!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की तरफ से इन दिनों लगातार अच्छी खबरें सामने आ रही हैं. जहां बीते दिनों डिम्पल के हॉलीवुड में कदम रखने की खबर ने सबको चौंकाया, वहीं अब डिम्पल की सलमान खान की आगामी फिल्म 'दबंग 3' में एंट्री की खबर सामने आई है. हालांकि 'दबंग' सीरीज के पहले भाग में भी डिम्पल कापड़िया ने सलमान की मां का किरदार निभाया था वहीं अब उनकी वापसी सीरीज में एक दमदार किरदार में होने जा रही है.   

डिंपल कपाड़िया के किरदार की मृत्यु पहले ही भाग में हो गई थी. लेकिन बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक डिंपल कपाड़िया 'दबंग 3' में वापस आ रही हैं. खबर की मानें तो फिल्म दबंग 3 चुलबुल पांडे के अतीत में ले जाएगी और बताएगी कि वो ऐसा क्यों है ? जिस कारण डिंपल कपाड़िया की एंट्री इसमें हुई है. डिंपल कपाड़िया एक बार फिर से सलमान खान की मां के रुप में दिखेंगी.

When Twinkle told Dimple Kapadia - 'What does it mean to be such a mother'

बता दें की पिछले महीने मध्य प्रदेश में 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. इस शूटिंग से सामने आई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं. यहां  सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान दोनों नजर आये थे. सलमान ने नर्मदा नदी के किनारे फिल्म की शूटिंग की है.  

'€˜à¤¦à¤¬à¤‚ग 3'€™ में चुलबुल पांडे से पंगा लेगा ये हैंडसम विलेन, नाम सुनकर बढ़ जाऐगी बेकरारी

इस दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में सल्लू मियां के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू जैसे कलाकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.   

वहीं डिम्पल कपाड़िया की बात की जाए तो जल्द ही वह हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी. बीती 23 तारीख को डायरेक्टर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से यह जानकारी शेयर की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें