VIDEO: निरहुआ का धमाकेदार ऐलान, 'होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा..'
Advertisement
trendingNow1571549

VIDEO: निरहुआ का धमाकेदार ऐलान, 'होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा..'

निरहुआ एक बार फिर धमाकेदार फिल्म से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'लल्लू की लैला' है. इसी फिल्‍म का एक गाना '17 से 18 ऐज ओही से मैरेज करूंगा..' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

VIDEO: निरहुआ का धमाकेदार ऐलान, 'होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा..'

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav), जिन्हें लोग निरहुआ के नाम से जानते हैं, वह ऐसा नाम हैं जिनके लाखों फैंस हैं. निरहुआ का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि उनका हर कोई दीवाना हो जाता है. निरहुआ भोजपुरी के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं और यही कारण है कि जब भोजपुरी (Bhojpuri Film) के जुबलीस्टार का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया तो आते ही छा गया. निरहुआ एक बार फिर धमाकेदार फिल्म से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'लल्लू की लैला' (LALLU KI LAILA) है. इसी फिल्‍म का एक गाना '17 से 18 ऐज ओही से मैरेज करूंगा..' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

फिल्म 'लल्‍लू की लैला' में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं. आज ही रिलीज हुए इस गाने में निरहुआ के साथ उनकी एक्‍ट्रेस यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने के बोल काफी मजेदार हैं और इन दोनों का अंदाज जबरदस्‍त है. आप भी देखें निरहुआ का यह नया गाना. 

इस फिल्म का ट्रेलर भी आज पिछले महीने ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. ट्रेलर में प्यार, एक्शन और ड्रामा की झलक साफ नजर आती है. इस फिल्‍म में निरहुआ एक अनपढ़ शख्‍स है, जिससे एक पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली दुबे शादी करने से इनकार कर देती है. फिर वह आम्रपाली से भी ज्यादा खूबसूरत लड़की को खोजने शहर की ओर निकल पड़ता है, लेकिन शहर में वह एक रेप और मर्डर केस में फंस जाता है. आप भी देख लीजिए 'लल्लू की लैला' का bhojpuri video ट्रेलर-

यह भी एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news