close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bhojpuri Video Film: प्यार, एक्शन और ड्रामा से भरपूर है निरहुआ की फिल्म 'लल्लू की लैला', यहां देखें ट्रेलर

इस भोजपुरी फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी आज (3 अगस्त) सुबह 7 बजे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

Bhojpuri Video Film: प्यार, एक्शन और ड्रामा से भरपूर है निरहुआ की फिल्म 'लल्लू की लैला', यहां देखें ट्रेलर
2 घंटे के अंदर इस ट्रेलर को अब तक 33,810 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेशलाल यादव, जिन्हें लोग निरहुआ के नाम से जानते हैं आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ भोजपुरी के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. भोजपुरी के इस जुबलीस्टार जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं और इस फिल्म का नाम 'लल्लू की लैला' है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी आज (3 अगस्त) सुबह 7 बजे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. 

वायरल हुआ फिल्म का ट्रेलर
बता दें, फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि निरहुआ एक बार फिर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. ट्रेलर में प्यार, एक्शन और ड्रामा की झलक साफ नजर आती है. दरअसल, ट्रेलर में दिखाया गया है कि निरहुआ एक अनपढ़ इंसान के किरदार में हैं, जिससे एक पढ़ी लिखी लड़की आम्रपाली दुबे शादी करने से इनकार कर देता है. फिर वह आम्रपाली से भी ज्यादा खूबसूरत लड़की को खोजने शहर की ओर निकल पड़ता है, लेकिन शहर में वह एक रेप और मर्डर केस में फंस जाता है. इस दौरान आपको ट्रेलर में निरहुआ की शानदार अभिनय नजर आएगी. 2 घंटे के अंदर इस ट्रेलर को अब तक 33,810 बार देखा जा चुका है. ट्रेलर तो बिना देर किए, चलिए आप भी देख लीजिए 'लल्लू की लैला' का bhojpuri video ट्रेलर-

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ अब तक सिनेमाघरों में छाई हुई है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफलता हासिल कर रही है. यह भी एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें