Disha Patani ने शेयर की ऐसी बिकिनी PHOTO, फैंस बोले- Aquawoman
Advertisement

Disha Patani ने शेयर की ऐसी बिकिनी PHOTO, फैंस बोले- Aquawoman

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी एक बोल्ड फोटो से तहलका मचा दिया है.

Disha Patani ने शेयर की ऐसी बिकिनी PHOTO, फैंस बोले- Aquawoman

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान हाई करती हैं. एक बार फिर दिशा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन इस बार दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी इस बोल्ड फोटो से तहलका मचा दिया है. क्योंकि इस फोटो को देखकर लोगों को किसी एक्ट्रेस की नहीं बल्कि हॉलीवुड के 'एक्वामेन' की याद आ रही है. 

दिशा पटानी (Disha Patani)  वैसे तो हमेशा ही कभी अपने लुक्स तो कभी अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने में मशहूर हैं. लेकिन इस बार दिशा पटानी (Disha Patani)  की ये नई फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. फोटो लोगों को इतनी पसंद आई है कि महज 2 ही घंटों में इस तस्वीर को 13 लाख लोगों ने लाइक किया है. देखिए ये PHOTO...

इस तस्वीर में दिशा पटानी येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, 'एक्वामैन फीलिंग...' वहीं अब उनके फैंस इस कैप्शन पर मुहर लगाते हुए दिशा को एक्वावूमन बोल रहे हैं. 

इस तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दिशा पटानी बीते दिनों मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं. उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) अंतिम बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. अब जल्द ही दिशा पटानी सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news