ठंड में दिशा पाटनी को चढ़ा बिकिनी फीवर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर
Advertisement

ठंड में दिशा पाटनी को चढ़ा बिकिनी फीवर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने बिकिनी में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं. उनकी फोटो को जमकर लाइक किया जा रहा है.

दिशा पाटनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं. इस बार भी दिशा पाटनी ने कुछ ऐसा ही किया है. अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिससे फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई है. फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

  1. दिशा पाटनी ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार
  2. कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर
  3. फोटो शेयर कर इंटनरेट पर मचा दिया तहलका

बिकिनी पहन फिगर को किया फ्लॉन्ट

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है जिसे देखते ही बन रहा है. फैंस दिशा की बोल्डनेस देखकर आहें भरने लगे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में फायर इमोजी बनाई है. 

दिशा की हॉट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

दिशा (Disha Patani) की हॉट फोटो पर फैंस कमेंट करते हुए थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ओह गॉड तुम बहुत सेक्सी लग रही हो. दूसरे ने कमेंट किया, आप ऐसे फोटो मत पोस्ट किया करो दिल में कुछ होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे मार डाला. इसके अलावा फैंस ने कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बारिश कर दी है. दिशा की इस फोटो को सिर्फ 1 घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

दिशा पाटनी की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) पिछली बार वह फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म 'एक विलेन 2' को लेकर चर्चा में है जिसमें वह जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है. 

यह भी पढ़ें- कर्नाटक के हिजाब विवाद पर भड़के जावेद अख्तर, पूछा- ये कैसी मर्दानगी है?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news