Divya Dutta Relation: जब सरकारी अधिकारी ने दिया सगाई के बाद एक्ट्रेस को धोखा, 45 साल की उम्र में भी अकेले ही काट रही है जिंदगी
Advertisement

Divya Dutta Relation: जब सरकारी अधिकारी ने दिया सगाई के बाद एक्ट्रेस को धोखा, 45 साल की उम्र में भी अकेले ही काट रही है जिंदगी

Divya Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता 45 साल की हो चुकी हैं. आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में जो पूरी ना हो चुकी. 

 

Divya Dutta

Divya Dutta Birthday: बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुकीं दिव्या दत्ता आज यानी 25 सितंबर को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म लुधियाना में हुआ था. दिव्या ने हर बार अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है उनकी हर फिल्म में लोग उनकी एक्टिंग को देखना पसंद करते हैं. कई बार तो ये हसीना लीड एक्ट्रेस पर भी भारी पड़ी हैं. दिव्या ने अपनी एक्टिंग के दम पर लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ाई है लेकिन फैंस से घिरी दिव्या (Diyva Dutta) असल जिंदगी में काफी अकेली हैं. वो 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी जिंदगी में अब भी बहार नहीं आई है.

दिव्या ने नहीं की शादी

कई रोमांटिक फिल्मों में नजर आने वाली दिव्या दत्ता रियल लाइफ में आज भी अकेली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिव्‍या दत्‍ता ने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कमांडर संदीप शेरगिल से सगाई की थी, लेकिन जल्‍द ही ये सगाई टूट गई थी. इस हादसे दिव्या इतनी टूट गईं थी कि आज तक उन्होंने शादी के बारे में सोचा ही नहीं.

बचपन में मां को बचाया

एक्ट्रेस ने अपनी किताब में इस बात खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने अपनी मां को मरने से बचाया था. दिव्या दत्ता 10 साल की थी. वह मां नलिनी के साथ दिल्ली में बोटिंग करने निकली थीं. इस दौरान उनकी मां की इस दौरान नांव चलाने वाले शख्स से बहस हो जाती है और वह अचानक झील में गिर पड़ी. उनकी बेटी दिव्या ने न आव देखा ना ताव, वह उन्हें बचाने के लिए तलाब में कूद पड़ी और मां को बचा लाईं. दिव्या ने अपनी किताब में अपने बचपन के कई अनमेल पलों को शेयर किया है.

अपने रोल में डाली जान

दिव्या को फिल्म इरादा के लिए 2018 में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. उन्‍होंने फिल्म में सपोर्टिग रोल प्ले किया था. जिसमें नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी, शरद केलकर, सागरिका घाटगे जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी. दिव्या दत्ता अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अब तक जी सिने अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड सहित अन्य कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं. बता दें उन्हें महज 17 साल की उम्र में फिल्म इश्क में जीना इश्क में मरना से बॉलीवुड में कदम रखा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news