बर्थडे के बाद भूषण कुमार की पत्नी ने शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, तुरंत हो गईं ट्रोल
Advertisement
trendingNow11032954

बर्थडे के बाद भूषण कुमार की पत्नी ने शेयर कीं ऐसी तस्वीरें, तुरंत हो गईं ट्रोल

टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोलसा कुमार (Divya Khosla Kumar) पर्दे के पीछे तो सक्रिय रहती ही हैं लेकिन वह पर्दे के सामने रहकर भी खूब काम करती हैं.

दिव्या खोसला कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. उन्होंने हाल ही में नियॉन ग्रीन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें खिंचवाई थीं जिनमें दिव्या (Divya Khosla Kumar) अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ीं. लाइट मेकअप और खुले बालों में दिव्या कमाल की लग रही हैं और उन्होंने इस लुक के साथ लाइट जूलरी कैरी की है.

  1. पर्दे के पीछे भी एक्टिव हैं दिव्या
  2. क्लीवेज दिखाकर हो गईं ट्रोल
  3. एक्ट्रेस ने फैंस को ऐसे कहा शुक्रिया

पर्दे के पीछे भी एक्टिव हैं दिव्या
दिव्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ये तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोलसा कुमार (Divya Khosla Kumar) पर्दे के पीछे तो सक्रिय रहती ही हैं लेकिन वह पर्दे के सामने रहकर भी खूब काम करती हैं. दिव्या (Divya Khosla Kumar) वर्क फ्रंट पर कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं.

लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'दिखाना क्या चाहते हो भाई?' इसी तरह एक शख्स ने कॉमेंट किया, 'भूषण जी बहुत नाराज होंगे आज.' हालांकि ढेरों यूजर्स ने दिव्या खोसला कुमार की तारीफों के पुल भी बांधे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है. दिव्या खोसला (Divya Khosla Kumar) का ये फोटोशूट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

एक्ट्रेस ने फैंस को ऐसे कहा शुक्रिया
बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है. मालूम हो कि 20 नवंबर को दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने अपना बर्थडे काफी आलीशान अंदाज में सेलिब्रेट किया था. साल 2005 में एक्ट्रेस भूषण कुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं.

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news